कमल हासन चाहते हैं कि दीपिका पादुकोण का सिर सुरक्षित रहे, किया ट्वीट

कमल हासन चाहते हैं कि दीपिका पादुकोण का सिर सुरक्षित रहे, किया ट्वीट , कमल हासन ने फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद के बीच दीपिका पादुकोण के समर्थन में टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि दीपिका पादुकोण का सिर बचा रहे।कमल हासन ने कहा है कि दीपिका की स्वतंत्रता का सम्मान किया जाए। उन्होंने हालिया विवादों के संदर्भ में ‘उत्सवधर्मी भारत’ से उठ खड़े होने का आह्वान किया।

हरियाणा के बीजेपी लीडर की तरह तमिल सुपरस्टार कमल हासन भी दीपिका पादुकोण का सिर चाहते हैं लेकिन वह उस नेता से अलग ख्वाहिश रखते हैं। दरअसल कमल हासन दीपिका का सिर इसलिए चाहते हैं ताकि वह उनके सिर की रक्षा कर सकें।

हरियाणा बीजेपी अधिकारी की ओर से रविवार को दी गई धमकी के जवाब में कमल हासन ने ट्वीट किया है। हरियाणा में बीजेपी के प्रमुख मीडिया को-ऑर्डिनेटर सूरतपाल अमू ने ऐलान किया था कि फिल्मी ‘पद्मावती’ की अभिनेत्री दीपिका पदुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपए ईनाम दिया जाएगा।

ट्वीट में कमल हासन ने लिखा, ‘मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर बचा रहे। उनके शरीर से ज्यादा उसकी इज़्ज़त करें। उससे भी ज्यादा उनकी आज़ादी। उन्हें इससे वंचित ना रखें। कई समुदायों ने मेरे फिल्मों का विरोध किया है। किसी भी बहस में अतिवाद खेदजनक है। जाग जाओ भारत। सोचने का वक्त है। हम बहुत कुछ बोल चुके हैं। सुनिए मेरे भारत।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like