हिन्दू उग्रवादी मसले पर बोले कमल हासन, वो लोग गोली मार कर खत्म करना चाहते हैं

हिन्दू उग्रवादी मसले पर बोले कमल हासन, वो लोग गोली मार कर खत्म करना चाहते हैं , बॉलीवुड एक्टर कमल हासन ने कहा है कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं। कमल ने किसानों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, “अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं। अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं।”

दरअसल, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने साउथ सुपरस्टार के ‘हिन्दू उग्रवादी’ वाले बयान पर कहा था कि उनके जैसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए। कमल हासन ने एक सेख में लिखा था कि कोई नहीं कह सकता कि हिंदू आतंकवाद का वजूद नहीं है।उन्होंने आरोप लगाया कि दक्षिणपंथी विचारधारा को मानने वाले हिंसा में शामिल हैं और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है।

कमल हासन ने आगे कहा कि विरोधियों से निपटने के लिए पहले वे शास्त्रार्थ का सहारा लेते थे लेकिन अब वे अपनी बात मनवाने के लिए बल प्रयोग करते हैं। अभिनेता ने यह भी लिखा है कि दक्षिणपंथी अब हिंसात्मक हो गए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like