मेरी दोनों किडनी भले फेल हो गई हों लेकिन मैं अभी तक फेल नहीं हुई

मेरी दोनों किडनी भले फेल हो गई हों लेकिन मैं अभी तक फेल नहीं हुई , फिल्मकार कल्पना लाजमी ने कहा कि मेरी किडनी फेल हुई है, मैं नहीं। प्रियजनों ने मुझे आईसीयू पहुंचाया, लेकिन मैं अब ठीक हो रही हूं। अस्पताल में लताजी (मंगेशकर) का फोन आया। उन्होंने मुझे हर संभव सहायता की पेशकश की है।

कल्पना ने कहा कि मेरी मां और मेरे अंकल आत्माराम (फिल्म निर्माता गुरु दत्त के भाई) ने हमेशा हमारे परिवार के सदस्यों की अच्छी तरह देखरेख की है। मुझे संदेह है कि उन्हें याद भी है या नहीं, लेकिन मेरी मां का 85 की आयु में स्वास्थ्य अच्छा है। सभी मेरे खराब स्वास्थ्य को लेकर परेशान हैं। मेरे पास इलाज के लिए पैसा नहीं है।”

उन्होंने बताया, “यह कठिन सप्ताहों में से एक था, मुझे लगता है कि मैं ठीक हो रही हूं। सप्ताह में चार बार डायलिसिस चाहिए। इस कारण आर्थिक और शारीरिक रूप से तनाव है। मेरे पास ज्यादा पैसे नहीं हैं, लेकिन आमिर खान, रोहित शेट्टी, सलमान खान और मेरे प्यारे करीबी दोस्त नीना गुप्ता, सोनी राजदान जैसे फिल्म उद्योग के उदार लोगों ने मुझे डायलिसिस पर रखा है। लेकिन मेरी मां ने सबसे अधिक मेरी सहायता की।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like