नीना गुप्ता के साथ इंटरनेशनल फिल्म ‘गोल्डफिश’ में स्क्रीन शेयर करने के लिए एक्साइटेड दिखी कल्की कोचलिन

नीना गुप्ता और कल्की कोचलिन दोनों इंटरनेशनल फिल्म ‘गोल्डफिश’ में एकसाथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म की कहानी ‘मेंटल हैल्थ’ की जागरूकता पर फैलाती नजर आएंगी। फिल्म पुशन कृपलानी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं, जिन्होंने नीना और कल्की को ही दिमाग में रखते हुए फिल्म के स्क्रीप्ट को लिखा।

नीना और कल्की फिल्म में मां-बेटी का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को स्पैलंडिड फिल्मस यूएसए द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। अमित सक्सेना फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में मां-बेटी के कल्चर और कम्यूनिटी की कहानी को दिखाया जाएगा, जो लंदन में रहते हैं।

‘गोल्डफिश’ यादें, गानों, मेंटल हेल्थ और उनकी पहचान को बताती नजर आएगी। कल्की (अनामिका ) का किरदार निभा रहीं हैं जो मिक्सड मैरेज जोड़े की बेटी हैं और पागलपन की बिमारी से जुझ रही अपनी डायवोर्स मां नीना गुप्ता ( साधना ) के पास घर लौटती है। और दोनों के इसी आगे के रिश्तों और इमोशन्स को दिखाती यह फिल्म नजर आएगी।

वहीं इस फिल्म में नीना के साथ स्क्रीन शेयर करने पर एक्साइटेड दिखी कल्की ने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा,’ ‘गोल्डफिश’ के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं!! नीना जी जिनकी परफोर्मेंस को मैं अधिक सराहती हूं उनके साथ काम करना बेहद खूबसूरत है.. यह हमारा पहला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट हैं, इसे शुरू करने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकती।’

वहीं नींना की एक और अपकमिंग फिल्म ‘द लास्ट कलर’ 11 दिसंबर के दिन रिलीज की जा रही है। फिल्म को विकास खन्ना द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है जो विकास के इसी नाम के सेम बुक की कहानी पर आधारित है।

फिल्म ‘गोल्डफिश’ की कहानी लड़की ‘छोटी’ और विधवा महिला ‘नूर’ की दोस्ती को बताती है। वहीं कल्की नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘पावा काडीगल’ में भी नजर आएंगी। जो चार कहानी को दिखाती है जिसमें कल्की भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह कहानी सम्मान, प्यार, पाप और गर्व पर आधारित हैं। फिल्म 18 दिसंबर के दिन रिलीज की जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like