फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ के ट्रेलर लॉन्च से दूर रहीं काजल राघवानी और श्रुति राव, खेसारीलाल यादव ने कहा – सोच की बात है

सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत काजल राघवनी के रास्ते तो जुदा हो ही चुके हैं, लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में भी अब दोनों को एक दूसरे से बचते नज़र आते हैं। यही वजह है कि जब प्रयागराज में निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल की फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ का ट्रेलर लांच हो रहा था, तब एक बार फिर से फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी इस मौके पर शामिल नहीं हुई।

वहीं, फ़िल्म की दूसरी अभिनेत्री श्रुति राव भी इस समारोह में शामिल नहीं हुई। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्माता – निर्देशक के अलावे सिर्फ खेसारीलाल यादव ही नज़र आये। वहीं, इस खास मौके पर कोई भी काजल राघवानी की अनुपस्थिति पर बात करने से बचते नज़र आये।

लेकिन खेसारीलाल यादव ने फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद जमकर बातें की और कहा कि यह फ़िल्म शानदार है। इसमें हर किरदार का अपना महत्व है। इसमें प्रदीप के शर्मा, पराग पाटिल, पद्म सिंह, काजल राघवानी जैसे सभी लोगों की सोच दिखती है। यह फ़िल्म किसानों की बात को प्रमुखता से दर्शकों के बीच रखेगी। इसकी कहानी शोषण, उत्पीड़न और जुल्म पर चोट करती है।

तो किसानों के मुद्दे पर खुलकर बात करती है। आखिर किसान आत्महत्या क्यों करते हैं, जबकि किसानों के बिना पैसे वालों की भी ज़िंदगी नहीं चल सकती। किसान साल भर खेत में खून पसीना एक करते हैं, तब जाकर एक आम आदमी से लेकर देश की नीतियां बनाने वाले प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, अधिकारी और पैसे वालों को रोटी नसीब होती है। इसलिए यह ज्वलंत विषय है। इसपर सरकार को और हमें भी सोचना चाहिए।

बताते चलें कि खेसारी ने पत्रकारों से फ़िल्म को लेकर तो काजल राघवानी का जिक्र किया, मगर उन्होंने उनके ट्रेलर लांच के मौके पर नहीं आने की वजह नहीं बताई। काजल फ़िल्म के फर्स्ट लुक लांच के दौरान भी शामिल नहीं हुईं थीं, मगर उन्होंने खेसारीलाल यादव से विवाद पर बोलती हुए कहा था कि वे लिट्टी चोखा से जुड़े इवेंट्स में शामिल होंगी।

बहरहाल, फ़िल्म लिट्टी चोखा का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह फ़िल्म अप्रैल के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी। इसकी जानकारी निर्माता प्रदीप के शर्मा पहले ही दे चुके हैं। बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव, करण पांडेय, प्रकाश जैस हैं। फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा – रामचन्द्र यादव  हैं। फिल्म में सुमधुर संगीत ओम झा का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like