जॉन अब्राहम के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी काजल अग्रवाल मुंबई सागा में

जॉन अब्राहम ,सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, रोहित शेट्टी, समीर सोनी, अमोल गुप्ते और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार को लेकर संजय गुप्ता

जॉन अब्राहम (John Abraham), सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, रोहित शेट्टी, समीर सोनी, अमोल गुप्ते और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार को लेकर संजय गुप्ता मुंबई सागा नाम (Mumbai Saga) की फिल्म बनाने जा रहे हैं।

अब सुनने में आ रहा है कि अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को निर्माताओं ने फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga)) के लिए साइन किया है, जो जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। मुंबई सागा (Mumbai Saga) अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म है।

मुंबई मिरर से बात करते हुए संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने बताया है कि, ‘मेरी गैंग्स्टर ड्रामा फिल्मों की सबसे खास बात यह है कि इनमें मजबूत महिला किरदार होते हैं। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) मुंबई सागा (Mumbai Saga) में जॉन अब्राहम (John Abraham) की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी जो आगे चलकर उनकी पत्नी बन जाएगी।

इसीलिए मुझे एक ऐसी अदाकारा की तलाश थी जो 17 साल की स्कूल गर्ल का किरदार भी निभा ले और 30 साल की एक मजबूत महिला के रूप में भी ठीक लगे। मुझे काजल का काम काफी पसंद है और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुंबई सागा में काम करने के लिए हां कहा है।’

आपको बताते चलें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को बॉलीवुड में आखिरी बार दो लफ्जों की कहानी में रणदीप हुड्डा के साथ देखा गया था। इस फिल्म को दीपक तिजोरी ने बनाया था। फिल्म में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने एक अंधी महिला का किरदार निभाया था।

फिल्म को दर्शकों से वैसा रिस्पांस नहीं मिला था, जैसे रिस्पांस की उम्मीद की जा रही थी। इस फिल्म के बाद से ही काजल बॉलीवुड फिल्मों से गायब सी हो गई थीं। हमें पूरी उम्मीद है कि जॉन अब्राहम की मुंबई सागा के साथ वो जबरदस्त वापसी करने में कामयाब रहेंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like