काशी का ट्रेलर रिलीज़ | शरमन जोशी का अंदाज़ हिला कर रख देगा आपको

काशी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह काशी के रहने वाले शरमन जोशी की बहन गंगा लापता हो जाती है। अपनी बहन की तलाश में शरमन दर-दर भटकता है और उसका पाला वहां के एक बाहुबली से पड़ जाता है।

इस तलाश के दौरान शरमन को कई मुसीबतों से गुजरना पड़ता है। फिल्म में कोर्टरूम ड्रामा भी दिखाने की कोशिश की गई है। जिसमें वकील ये यकीन दिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं कि असल में कोई गंगा है ही नहीं। ट्रेलर के कुछ सीन्स आपको काफी इमोशनल भी कर जाते हैं। इस ट्रेलर में गंगा की तलाश में काशी में तांडव को तैयार नजर आ रहे हैं शरमन जोशी।

धीरज कुमार द्वारा निर्देशित ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसमें ऐश्वर्य देवन, गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा, मनोज जोशी और मनोज पाहवा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शरमन जोशी अपनी फिल्म ‘काशी’ के प्रचार के सिलसिले में मुंबई की सड़कों पर लापता बहन का पोस्टर लेकर घूमे और उन्होंने इस अनुभव को अद्भुत बताया। शरमन गंगा नामक लड़की का पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे, जो फिल्म में लापता है, और इस तरह उन्होंने फिल्म का प्रचार शुरू किया।

शरमन ने कहा, “वाकई यह बहुत रोमांचक दिन था, क्योंकि लोग गुमशुदी के इस पोस्टर की तरफ आकर्षित हुए, जबकि मैं लोगों को बताता रहा कि यह फिल्म का हिस्सा है।” उन्होंने कहा, “लोगों की इसमें रुचि अपने आप में अद्भुत थी। यह दिन फलदायी था और आशा करता हूं कि आने वाले दिन भी इसी तरह फलदायी होंगे।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like