काबिल के इस नए गाने में रितिक ने यामी से साथ लगाया रोमांस का तड़का

काबिल के इस नए गाने में रितिक ने यामी से साथ लगाया रोमांस का तड़का , बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की अगली रिलीज होने वाली फिल्म का नाम ‘काबिल’ है। इसका रोमांटिक गीत रिलीज हो चुका है। बीते दिनों फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया। इसे सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। जहां तक सवाल इस गीत का है तो इसमें भी रितिक रोशन और यामी गौतम ही नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि रितिक रोशन और यामी गौतम की यह फिल्म ‘काबिल’ अगले साल 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो देख नहीं सकते हैं। फिल्म में यामी और रितिक ने प्रेमी-प्रेमिका का किरदार निभाया है। बाद में यामी की मौत हो जाती है। इसके बाद रितिक बदला लेते हैं।

राजेश रोशन के इस गीत को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। इसे लिखा है मनोज मुंतशिर ने। पिछले दिनों गीत ‘सारा जमाना’ रिलीज किया गया था। इसे उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है। यह पुरानी फिल्म ‘याराना’ से लिया गया है जिसे किशोर कुमार ने अपनी आवाज दी थी।

‘काबिल’ की कहानी दो प्रमियों की है, जिनकी आंखों की रोशनी नहीं है। रोहन और सुप्रिया भले ही एक दूसरे को देख नहीं सकते, मगर एक दूजे से बेइंतहा प्यार करते हैं। रोहन-सुप्रिया की खुशहाल ज़िंदगी बिखर जाती है, जब दो बदमाश सुप्रिया का रेप करते हैं। पॉवरफुल नेताओं और सिस्टम से जब न्याय नहीं मिलता तो सुप्रिया आत्महत्या कर लेती है। फ़िल्म में आगे की रोमांचक कहानी अंधे रोहन की है, जो माधव और अमित नाम के इन रईसों से बदला लेता है।लंबे अरसे बाद ऋतिक रोशन के हाथ कोई अच्छी फिल्म लगी है।

बदला फिल्मों का बहुत पुराना विषय है और इस पर हजारों फिल्में बनी हैं। काबिल में बदला लेने की जो वजह दिखाई गई है वो हिंदी फिल्मों में लंबे समय बाद नजर आई है। अपनी पत्नी के बलात्कार का बदला हीरो लेना चाहता है। ट्वीस्ट यह है कि हीरो दृष्टिहीन है और वह बदला कैसे लेगा?

You might also like