जस्टिन बीबर आएंगे करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में

जस्टिन बीबर आएंगे करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में , ग्रैमी अवार्ड विजेता पॉप सिंगर जस्टिन बीबर फिल्मकार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आएंगे। पहली बार भारत आ रहे बीबर मुंबई के म्यूजिक कंसर्ट में प्रस्तुति देंगे। वह नई दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाएंगे। बीबर का दस मई को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कंसर्ट होगा। इसमें 45 हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद है।

करण अपने शो में रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा, ह्यूज जैकमैन और क्रिश्चियन लुबोटिन जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की मेजबानी भी कर चुके हैं। सूत्र ने कहा, ‘अगर बीबर अपने व्यस्त कार्यक्रम से शो के लिए वक्त निकालते हैं तो अच्छी चर्चा देखने को मिलेगी।’

जस्टिन बीबर को सरोद से लेकर डिजाइनर कपड़ों तक कई बेहतरीन यादगार चीजें भेंट की जाएंगी।आयोजकों ने बताया कि मशहूर सरोद वादक अमजद अली खान अपने हस्ताक्षर वाला सरोद बीबर को देने वाले हैं। डिजाइनर रोहित बल ने बीबर के लिए बाइकर जैकेट तैयार किया है।जबकि अनामिका खन्ना ने उनकी मां के लिए लंबी जैकेट बनाया है। अमित अग्रवाल ने खादी से जैकेट तैयार किया है। इसके अलावा कृष्णा मेहता ने भी बीबर के लिए भारतीय-पश्चिमी शैली में शर्ट बनाई है।

अगर सब कुछ योजना के अनुसार रहा तो करण अपने शो में बीबर की मेजबानी करते दिखेंगे। इस शो में अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां नजर आ चुकी हैं।इस शो ने पांच सीजन पूरे कर लिए हैं। यह पहली बार होगा जब बीबर किसी भारतीय चैट शो में दिखेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like