सिंगर जस्टिन बीबर ने फैन्स से कहा, सेलिब्रिटी की नकल कर मूर्ख ना बनें

सेलिब्रिटी की लाइफस्टाइल से दूर रहने की सलाह

सिंगर जस्टिन बीबर ने फैन्स से कहा, सेलिब्रिटी की नकल कर मूर्ख ना बनें, फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से भरी दुनिया किसी भी आम शख्स को इसकी ओर आकर्षित कर सकती है। अक्सर लोग इन सितारों जैसी ग्लैमरस लाइफ जीने के सपने देखते हैं। लेकिन कम ही लोग ऐसे होते हैं जिन्हें इस खूबसूरत दुनिया के पीछे का काला सच भी पता होगा। फिल्मी हस्तियों को भी कई बार बड़ी-बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन हाल ही में मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने फैंस को इस तरह के लाइफस्टाइल से दूर रहने की सलाह दी है। उनका कहना ही वह फैंस को मूर्ख बनते हुए नहीं देखना चाहते।

‘लेट मी लव यू’ के गायक जस्टिन बीबर ने कहा, “प्रसिद्ध लोगों द्वारा इंस्टाग्राम पर जो आकर्षक जीवनशैली जो आप देख रहे हैं, उसे देखकर यह बेवफूफी भरी सोच मत पालिए कि उनका जीवन आप से अच्छा है।” उन्होंने कहा, “मैं बता रहा हूं कि ऐसा नहीं है।”जस्टिन बीबर ने कहा है कि वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी की दिखाई जाने वाली ‘चमकीली जीवनशैली’ (ग्लैमरस लाइफस्टाइल) से मूर्ख बनें। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पॉप गायक जस्टिन बीबर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा जिसमें कहा कि शीर्ष सूची में शुमार लोगों का जीवन आम लोगों की तुलना में बेहतर नहीं होता।

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

बेशक जस्टिन बीबर ने अपनी इस बात से कई फैन्‍स को अलर्ट कर दिया होगा जो अभी तक यही सोचते आ रहे होंगे कि सेलिब्रटीज बहुत अच्‍छी लाइफ जीते हैं। वैसे 24 साल के जस्टिन बीबर ने इस बात से किसी खास को कोई मेसेज दिया है या यूं ही लिखा है, ये अभी स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है। बता दें कि इंटरनेशनल म्‍यूजिक सेंसेशन जस्टिन बीबर अपने गानों के लिए मशहूर हैं और उनके नाम सॉरी, कोल्‍ड, वॉटर, बॉयफ्रेंड, बेबी जैसे तमाम हिट गाने है। मई 2017 में वह भारत में भी कॉन्‍सर्ट कर चुके हैं जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे पहुंचे थे। वहीं उनके साथ कई विवाद भी जुड़े हुए हैं। 2013 में जस्टिन बीबर अपने फैन्‍स पर थूक चुके हैं वहीं 20 साल की उम्र में उन पड़ोसी के घर अंडे फेंकने का आरोप भी लग चुका है।

You might also like