60 से ज्यादा टैटू बनवा चुके हैं जस्टिन बीबर, अभी भी दिल नहीं भरा

60 से ज्यादा टैटू बनवा चुके हैं जस्टिन बीबर, अभी भी दिल नहीं भरा , ‘बेबी’ और ‘लव योरसेल्फ’ जैसे मशहूर गानों के गायक जस्टिन बीबर हमेशा से ही टैटूज के दीवाने रहे हैं। अब उन्होंने अपनी इस दीवानगी को एक नई ऊंचाई दे दी है। हाल ही में जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके शरीर का आधा से अधिक भाग टैटू से भरा हुआ है।

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

एक अखबार के अनुसार जस्टिन के ये टैटू सेलिब्रिटी टैटू आर्टिस्ट कीथ मेककर्डी ने बनाए हैं। कीथ ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर टैटू बनाने के दौरान खींची गई एक फोटो अपलोड की। आर्टिस्ट कीथ ने बताया की इस टैटू को पूरा होने में 26 घंटों से ज्यादा का समय लग गया। कीथ ने जस्टिन की तारीफ करते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, “3 दिनों में लगातार 26 घंटे। मैंने अपने 13 साल के करियर में लगातार ऐसा कोई टैटू नहीं बनाया है। मुझपर भरोसे के लिए शुक्रिया जस्टिन। तुम लोहे की तरह मजबूत हो”। बता दें कि जस्टिन बीबर के पूरे शरीर पर 60 से ज्यादा टैटू हैं। उनके फैन्स पूरी दुनिया में उनकी तस्वीरों और गीतों के दीवाने हैं।

Moments in battle

A post shared by Bang Bang Tattoo (@bangbangnyc) on

इसके बाद जस्टिन ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो अपने टैटू वाले हिस्से पर कैमरा फोकस करते हुए कमरे में टहल रहे हैं। इस वीडियो में उनके टैटू में बने आकार साफ नजर आ रहे हैं। इस नए टैटू के कारण जस्टिन के पुराने टैटू पूरी तरह से छिप गए हैं। उन्होंने अपना पहला टैटू अपने 16वें जन्मदिन पर करवाया था। उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका सेलेना गोमेज के नाम का भी टैटू कराया था। लेकिन उनसे अलग होने के बाद अब वह इसे हटाने का मन बना रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like