दीपिका पादुकोण पर बोलीं जूही चावला, महिला को धमकी देना कहां तक सही है!

दीपिका पादुकोण पर बोलीं जूही चावला, महिला को धमकी देना कहां तक सही है! , पद्मावती विवाद पर अभिनेत्री जूही चावला ने कहा कि वह पद्मावती फिल्म पर कुछ नहीं कहना चाहती हैं, लेकिन धमकी देना सही नहीं है। आप जब दूसरी फिल्म में उसी हीरोइन को देखते हैं, तो पागल हो जाते हैं। लोगों को न तो भड़कना चाहिए और न तो दीपिका पादुकोण को धमकी देनी चाहिए।

जूही ने कहा कि वह जयपुर में एक शादी में गईं। वहां राजमाता से मिलीं। उन्होंने फिल्मों के बारे में बात की। राजमाता ने उनसे कहा, हमसे से कितने लोग किताबें पढ़ते हैं या इतिहास में रुचि रखते हैं। पर फिल्में हर कोई देखता है। जो भी आप पर्दे पर देखते हैं, लोगों को याद रहता है। उन्होंने ये बातें पद्मावती के संदर्भ में नहीं कहीं थीं

जूही ने ये भी कहा कि आप उसे बेहद प्यार करते हैं। उनके प्रशंसकों की बड़ी संख्या है। फिर उन्हें आप धमकी देने लगते हो। मैं सोचती हूं कि यह ठीक नहीं है। लोगों को संवेदनशीलता के साथ विरोध दर्ज कराना चाहिए। इस तरह भड़कना नहीं चाहिए। वह भी एक महिला को इस तरह कहना गलत है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like