जूही चावला ने खोल दी शाहरूख खान की आने वाली फिल्म की पोल!

जूही चावला ने खोल दी शाहरूख खान की आने वाली फिल्म की पोल! , शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म में दो रोल निभा रहे हैं, जिसमें से एक किरदार बौने का होगा। खुलासा हुआ है कि इस फिल्म में शाहरुख अपनी ही फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के गाने ‘धूम’ की ही स्ट्रैटिजी का प्रयोग करेंगे। ये राज़ जूही चावला ने खोल दिया है।

जूही ने बताया कि शाहरुख की आने वाली फिल्म में बहुत सारी हिरोइनें कैमियो करती हुईं नजर आएंगी। ये सभी वही हिरोइनें होंगी जिनके साथ शाहरुख ने पहले भी काम किया है। इसके अलावा इस फिल्म के एक गाने में शाहरुख के साथ सलमान खान भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

जूही ने आगे बताया कि बहरहाल यह पूरी तरह से ‘ओम शांति ओम’ के पैटर्न पर आधारित नहीं होगा क्योंकि उस फिल्म में ‘धूम’ वाला गाना साठ के दशक पर आधारित नजर आ रहा था जबकि इस बार के सीन का फिल्मांकन 90 के दशक की थीम पर होगा। लेकिन जैसे ही जूही को आभास हुआ कि उन्होनें कुछ ऐसा बोल दिया जो उन्हें नहीं बोलना चाहिए था। इसके बाद जूही ने कहा, ‘मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं बोल सकती वर्ना शाहरुख मेरी जान ले लेगा।’

वैसे अगर बात हिरोइनों की करें तो श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, काजोल, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, जूही चावला और दीपिका पादुकोण कैमियो करती नजर आ सकती हैं। जूही चावला ने आगे बताया, ‘शाहरुख ने मुझसे इस फिल्म में शूट करने के लिए कहा था और फिल्म में एक ऐसा सीक्वेंस है जहां हमारे समय के बहुत सारे स्टार्स नजर आएंगे।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like