‘जुड़वां 2’ की शूटिंग शुरू, जल्द स्क्रीन पर नज़र आएगा धमाल

‘जुड़वां 2’ की शूटिंग शुरू, जल्द स्क्रीन पर नज़र आएगा धमाल , निर्देशक डेविड धवन और निर्माता साजिद नाडियाडवाला की ‘जुड़वां 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है। यह ‘जुड़वां’ के 20 साल पूरे होने के जश्न के साथ शुरू की गई है। फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं। जिनके साथ जैकलिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं। पहले इसका शूट 7 तारीख को शुरू होने वाला था।

डेविड धवन ने कहा है ‘हम ‘जुड़वां 2′ की यात्रा उसी समय में शुरू करना चाहते थे जब पहली फिल्म रिलीज हुई थी। यह बिलकुल सही समय है।’  ‘जुड़वां 2’ में भव्य सेटअप और खूब सारे डांसर होंगे। साथ ही फिल्म में अनु मालिक के दोनों हिट गाने ‘ऊंची है बिल्डिंग’ और ‘चलती है क्या नौ से बारह’ को एक बार फिर से जगह दी गई है।

फिल्म की शुरुआती शूटिंग मुंबई में होनी है उसके बाद अप्रैल से लेकर मई तक लन्दन में आगे की शूटिंग होगी। यह इसी साल सितंबर महीने की 29 तारीख को रिलीज़ होगी। ‘जुड़वां’ में निर्देशक डेविड धवन ने पहली बार सलमान खान और निर्माता साजिद के साथ काम किया था।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का कहना है ‘मुझे ऐसा लगा रहा है कि जैसे हाल ही में मैंने ‘जुड़वां’ पर काम किया है, क्योंकि इसे लेकर यादगार लम्हे हैं। वो हमेशा जेहन में बसे हुए हैं। नई यात्रा के लिए हम काफी उत्साहित हैं। वरुण और डेविड के साथ एक बार फिर ‘जुड़वां’ में काम करना बहुत खास है।’

You might also like