जुबिन नौटियाल की दुर्गा मां पर प्रस्तुति ‘मैं बालक तू माता’ गाना हुआ रिलीज

नवरात्रि के मौके पर गुलशन कुमार द्वारा गाए गीत ‘मैं बालक तू माता’ गाने को आज दोबारा भारतीय सिंगर जुबिन नौटियाल की आवाज मे रिलीज किया गया साथ ही मां दुर्गा और भक्तों के बीच के प्यार और भक्ति को दोबारा से इस विडियो में दिखाया गया।

टी-सीरीज के रचयिता और अपने दौर पर भजन और गानों से अपनी पहचान बनाने वाले गुलशन कुमार के गानों को आज भी उसी तरह खूब याद किया जाता है और पसंद किया जाता है।

जुबिन नौटियाल ने गीत ‘मैं बालक तू माता’ को सिर्फ गाया ही नहीं बल्कि जुबिन इस म्यूजिक विडियो में एक्टिंग करते भी नजर आएं। इस गाने में जुबिन के अलावा अंकाक्षा पुरी भी नजर आई। इस विडियो में मां दुर्गा की भक्ति और ताकत को दोबारा से प्रस्तुत किया गया।

इस म्यूजिकल विडियो ‘मैं बालक तू माता’ में जुबिन नौटियाल और आकांक्षा पति-पत्नी का किरदार निभा रहें हैं, जहां विदेश में रहते हुए भी मां दुर्गा की महिमा को वह नहीं भूलते। और साथ ही भारत में रह रहे पिता की तबीयत बिगड़ने पर मां दुर्गा के सहारे को याद किया जाता है और उनकी महिमा दिखाई जाती है। इसके अलावा खास बात यह कि इस म्यूजिकल विडियो के अंत में गुलशन कुमार द्वारा गाए ओरिजनल गाने ‘मैं बिलक तू माता’ के विजुअल्स को भी दिखाया जाता है।

बता दें कि जुबिन नौटियाल द्वारा गाए इस गाने के लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर है। वहीं गाने का म्यूजिक मनन भरद्वाज ने दिया है। इसके अलावा आज टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस विडियो में ओरिजनल गाने के कलाकारों को भी क्रेडिट दिया गया। जहां उस समय के लिरिसिस्ट कुलवंत जानी और गायक बाबला मेहता का नाम मेंशन किया गया। वहीं इस गाने को अन्य म्यूजिक एप्प पर भी रिलीज किया गया।

यूट्यूब पर आज रिलीज हुए जुबिन के इस गाने को अब तक 55 हजार व्यूस और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट्स में भी इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और दर्शक एंव लिसनर्स जुबिन नौटियाल द्वारा गाए इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। जुबिन के आवाज में गाए इस गाने को बहुत ही बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया गया है साथ ही यह गाना सीधे दिलों पर छू जानेवाला हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like