‘जाॅली एलएलबी 2’ के लिए थियेटर में उमड़ी भीड़, ज़बरदस्त रिस्पॉन्स

‘जाॅली एलएलबी 2’  के लिए थियेटर में उमड़ी भीड़, ज़बरदस्त रिस्पॉन्स , अक्षय कुमार की ‘जाॅली एलएलबी 2’ के लिए लग रहा था कई लोग विराट कोहली की डबल सेंचुरी को देखना छोड़ कर आए हैं। सुबह के शो …. और वो भी भारत की बैटिंग के दौरान वाला, इतना भर जाए तो समझ लेना चाहिए कि फिल्म का वाकई इंतजार था।

78 करोड़ की लागत का सबसे बड़ा हिस्सा यानी 40 करोड़ रुपए तो अक्षय कुमार की फीस में ही चला गया है। यह उन्हीं का दम है जो फिल्म अच्छी अोपनिंग की तरफ बढ़ रही है। 16 करोड़ तो प्रचार में ही खर्च किए गए हैं। पहली फिल्म इतनी महंगी नहीं ती क्योंकि अरशद वारसी ने इसकी एक तिहाई फीस भी नहीं ली थी।

यह एक सटायर फिल्म है, जिसमें अक्षय डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले वकील के रोल में हैं, लेकिन एक केस उनकी सोच और जिंदगी बदल देता है। कहा जा रहा है कि फिल्म में अदालतों में जजों की कमी के मुद्दे को भी उठाया गया है। अक्षय की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया।

‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला फिल्म में अन्य मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘जाॅली एलएलबी 2’ के सुबह के शो 40 से 45 फीसद भरे। इसे इस तरह की फिल्मों के लिहाज से अच्छा माना जाना चाहिए। सबसे अच्छी बात तो यह कि फिल्म भी लोगों को पसंद आ रही है। तारीफ के दम पर यह काफी आगे जा सकती है।

सुभाष कपूर डायरेक्टेड ‘जॉली एलएलबी 2’ को 3000 स्क्रीन्स से ज्यादा जगह मिलने वाली है। इस फिल्म को 78 करोड़ की लागत से रिलीज किया जा रहा है। पहले दिन इसे 15 से 17 करोड़ रुपए की कमाई होना चाहिए। अक्षय कुमार की पिछले साल आई तीनों फिल्मों ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। यह फिल्म भी इतना कमा सकती है, वक्त जरूर ज्यादा लग सकता है।

 

You might also like