दो करोड़ और कमाते ही जॉली एलएलबी 2 शामिल हो जाएगी टॉप 5 में

दो करोड़ और कमाते ही जॉली एलएलबी 2 शामिल हो जाएगी टॉप 5 में , ‘जाॅली एलएलबी 2’ ने दो करोड़ और कमा लिए तो यह फिल्म अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टाॅप पांच फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। इस लिस्ट से बाहर होगी ‘हाॅलिडे’। ‘हाॅलिडे’ की कुल कमाई 112.65 थी। ‘जाॅली एलएलबी 2’ ने अभी तक 111 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। कमाई के चंद दिन बचे हैं और अब इसे रकम भी कम हासिल हो रही है।

अक्षय कुमार की ‘जाॅली’ ने तीसरे वीकेंड पर तीन दिन में छह करोड़ रुपए की कमाई की थी। विदेश में इस फिल्म को करीब 34 करोड़ रुपए हासिल हो चुके। कुलमिलाकर दुनियाभर की कमाई 190 करोड़ रुपए के पार है।इसमें अक्षय के साथ हुमा कुरैशी फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला फिल्म में अन्य मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘रंगून’ की रिलीज से इसे फर्क पड़ सकता है। तब तक तो यह काफी रकम कमा चुकी होगी।

बीते सोमवार को इसे केवल 60 लाख रुपए की ही कमाई हुई थी। मंगलवार भी 50 लाख के करीब रहा। इस तरह भी फिल्म तीन-चार दिन कमा लेती है तो यह ‘हाॅलिडे’ को पार कर जाएगी। टाॅप चार फिल्मों में ‘राउडी राठौड़’, ‘एअरलिफ्ट’, ‘रुस्तम’ और ‘हाउसफुल 2’ हैं। ‘राउडी राठौड़ ने 131 करोड़ रुपए कमाए थे और वो टाॅप पर है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like