परमाणु और परी नहीं भिड़ेंगे बॉक्स ऑफिस पर, मामला सुलझा

परमाणु और परी नहीं भिड़ेंगे बॉक्स ऑफिस पर, मामला सुलझा, बीते दिनों ही इस बात का ऐलान किया गया था कि जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण को 2 मार्च के दिन रिलीज करने वाले हैं। जिसकी भिड़ंत अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी से होगी, जो इसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जॉन की फिल्म के ऐलान के बाद बॉलीवुड के गलियारों में काफी हलचल मच गई थी।

बॉलीवुड से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को यह बताया है कि, ‘अगर जॉन अब्राहम और अनुष्का शर्मा की फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में आतीं तो नुकसान जॉन की फिल्म को ही होता। आज के समय में अनुष्का शर्मा, जॉन अब्राहम से बड़ी स्टार हैं।

जॉन अब्राहम की पिछली कुछ फिल्में सिनेमाघरों में ठीक कारोबार नहीं कर पायी हैं, जिस कारण ऐसा माना जाने लगा है कि जॉन की लोकप्रियता में कमी आयी है। ट्रेड यह माने बैठा था कि भले ही परमाणु का विषय परी से अच्छा होता लेकिन दर्शक अनुष्का शर्मा की फिल्म को ही ज्यादा मिलते।’

डीएनए की एक खबर की मानें तो अब जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु 2 मार्च के दिन रिलीज नहीं होगी। जिसका मतलब है अब अनुष्का शर्मा की फिल्म सिनेमाघरों में अकेले ही दस्तक देगी। उसे किसी भी फिल्म से भिड़ना नहीं पड़ेगा।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही ऐसा बताया गया था कि कलाकार जॉन अब्राहम और क्रि-अर्ज एंटरटेनमेंट के बीच थोड़ा मनमुटाव हो गया है। जॉन को लग रहा था कि क्रि-अर्ज एंटरटेनमेंट उनकी फिल्म से ज्यादा, अनुष्का शर्मा की फिल्म पर ध्यान दे रहा है। हालांकि अब जॉन और क्रि-अर्ज ने साथ में मिलकर फिल्म को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

एक सूत्र ने बताया है कि, ‘क्रि-अर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोरा अच्छी तरह से यह जानती हैं कि कौन सी फिल्म को कब रिलीज करना है ? वो कभी भी अपनी दो फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर नहीं भिड़ने देतीं।

इसीलिए उन्होंने यह फैसला लिया है कि अनुष्का शर्मा की फिल्म 2 मार्च के दिन रिलीज होगी और जॉन अब्राहम की फिल्म 6 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में लगेगी। इससे दोनों ही फिल्मों को कमाई करने का अच्छा मौका मिलेगा।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like