अजय देवगन देखते रह गए और जॉन अब्राहम ने कर दिया उन्हें साढ़े साती से रिप्लेस

अजय देवगन देखते रह गए और जॉन अब्राहम ने कर दिया उन्हें साढ़े साती से रिप्लेस, जॉन अब्राहम के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं। जॉन की ‘परमाणु: द स्टोरी आॉफ पोखरण’ ने कई उतार-चढ़ाव के बाद रिलीज होने में न केवल सफलता पाई बल्कि बॉक्स आॉफिस पर भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया।

15 अगस्त को जॉन की दूसरी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज के लिए तैयार है और अब खबर आ रही है कि जॉन अब्राहम के हाथ अनीस बज्मी की ‘साढ़े साती’ भी लग गई है। जॉन ने इस फिल्म में अजय देवगन को रिप्लेस किया है। अजय इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘तानाजी’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

इस फिल्म में अजय एक मराठा योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे। ‘तानाजी’ एक बड़ी फिल्म है। बहरहाल, ‘साढ़े साती’ से अजय देवगन की विदाई उनके फैंस को जरूर मायूस करेगी, वहीं जॉन अब्राहम के फैंस के लिए यह एक खुशखबरी है।

अनीस बज्मी ने कहा- ‘जॉन अब्राहम अब फिल्म का हिस्सा हैं। मैं अजय के साथ कोई और फिल्म प्लान कर लूंगा। फिल्म का टाइटल भी अब बदल दिया गया है और जल्द ही नए टाइटल का खुलासा किया जाएगा।’

जॉन अब्राहम और अनीस बज्मी इससे पहले ‘वेलकम बैक’ जैसी हिट फिल्म में सााि में काम कर चुके हैं। फिल्म से अजय का पत्ता कटने के पीछे डेट इश्यूज को बताया जा रहा है। अजय देवगन और अनिल कपूर साथ में ‘टोटल धमाल’ भी कर रहे हैं।

इसके अलावा अजय देवगन के पास ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’, ‘चाणक्य’ और रणबीर कपूर के साथ भी लव रंजन की एक फिल्म है। ऐसे में देखें तो अजय देवगन इस वक्त अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में बेहद मशगूल चल रहे हैं।

इसी साल मार्च में अनीस बज्मी ने अनिल कपूर और अजय देवगन के साथ ‘साढ़े साती’ की घोषणा की थी। फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जानी थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि अजय देवगन इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

अजय की जगह बोर्ड में अब जॉन की एंट्री हुई है। पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो अनीस बज्मी ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उनकी फिल्म में अजय की जगह जॉन अब्राहम को रिप्लेस किया गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like