सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर छूने वाली है 50 करोड़ का आंकड़ा

सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर छूने वाली है 50 करोड़ का आंकड़ा, 15 अगस्त को इस बार एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई थीं। पहली जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ तो दूसरी अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’। दोनों ही फिल्मों की फैन्स के बीच खूब चर्चा थी। ‘सत्यमेव जयते’ बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल साबित हो रही है।

मनोज बाजपेई और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ने ओपनिंग डे (बुधवार) पर 20 करोड़ 52 लाख रुपए की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने 7 करोड़ 92 लाख रुपए का बिजनेस किया। तीसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म की कमाई में बढ़त देखने को मिली और फिल्म ने 9 करोड़ 18 लाख रुपए का बिजनेस किया।

चौथे दिन(शनिवार) के कलेक्शन को मिलाकर ‘जॉन अब्राहम’ की सत्यमेव जयते ने अबतक कुल 44 करोड़ 92 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है। सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और यह उनकी पहली फिल्म है। इसके अलावा अमृता खानवलकर का भी लीड रोल में हैं। ‘सत्यमेव जयते’ का गाना ‘दिलबर-दिलबर’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है।

गाना मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। गाने को आवाज सिंगर नेहा कक्कड़ ने दी है। फिल्म सिर्फ तुम के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ को इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। जबकि ओरिजनल गाना रवीना टंडन पर फिल्माया गया था।

ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म पहले वीक में ही अपने बजट के आंकड़े को पार लेगी। फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपए का बताया जाता है। जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ एक्शन और डायलॉग से भरपूर है। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार मिटाने वाले एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित है।

फिल्म में मनोज बाजपेई ने पुलिस वाले का रोल अदा किया है। जॉन अब्राहम उस रोल में हैं जो बता रहे हैं कि सत्य के लिए लड़ कर कैसे झूठ पर जयते हासिल की जाती है। लाप मिलन झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बनी ‘सत्यमेव जयते’ में आयशा शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like