हर मर्द का दर्द समझने के लिए, बहुत पापड़ बेेले हैं जीनल ने

हर मर्द का दर्द समझने के लिए, बहुत पापड़ बेेले हैं जीनल ने , लाइफ ओके पर जल्द ही ‘हर मर्द का दर्द’ धारावाहिक की शुरुआत होने वाली है, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस शो में लीड किरदार निभाने के लिए जीनल बेलानी ने कितना दर्द सहा है। इस शो में अभिनय करने के लिए उन्होंने पूरे दस किलो वजन कम किये हैं। उन्होंने इसमें अपनी बहन की मदद ली है, क्योंकि उनकी बहन डाइटीशियन का कोर्स कर रही हैं और उन्होंने ही इन्हें इंस्पायर किया है कि वह अपना वेट कंट्रोल करें।

बकौल जीनल, ”मैंने अपनी बहन की कही बातों पर पूरी तरह से अमल किया है। साथ ही मैंने रात में भी खाना वक़्त पर खाने की आदत डाली है और इस वजह से मुझे काफी फायदा भी हुआ है।” जीनल ने यह भी बताया है कि यह पहली बार है, जब वह किसी शो में लीड किरदार निभा रही हैं। वो खुद गुजराती हैं तो उन्हें इस लिहाज से भी काफी फायदा हो रहा है, कि उन्हें शो में गुजराती किरदार ही निभाने का मौका मिला है।

जीनल बताती हैं कि अब उनका वज़न काम हो भी गया है, तब भी उन्हें इस बात की चिंता लगी रहती है, कि कहीं फिर से उनका वज़न बढ़ ना जाएं। इसलिए वो सेट पर एक घंटे पहले आती हैं और आकर पास के पार्क में वॉक करने जाती हैं। जीनल खुद बताती हैं कि उन्होंने अपने साथ हर दो घंटे पर खाना खाने वाला फंडा अपनाया और उन्हें यह काफी रास भी आ रहा है।

You might also like