फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में दिखेगी जिमी शेरगिल और माही गिल की हिट जोड़ी

फैमिली ऑफ ठाकुरगंज , ये एक मिस्ट्री फिल्म है और इस फिल्म में आप साहेब बीवी और गैंगस्टर की हिट जोड़ी जिमी शेरगिल और माही गिल को एक बार फिर से बड़े स्क्रीन पर देख पाएंगे। इस बार यह सफल जोड़ी अजय सिंह की मिस्ट्री फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में दिखाई देने वाली है, जिसकी कहानी प्यार और विचारधारा के बीच संघर्ष पर केंद्रित है।

फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के बारे में पूछे जाने पर श्री अजय सिंह राजपूत ने कहा, “फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज, एक रोमांचक फिल्म है। जिमी शेरगिल और माही गिल इसके लिए बिल्कुल सही हैं। फिल्म में सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, नंदीश सिंह भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

इस फिल्म के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने दामिनी, अंदाज अपना अपना अपना, दबंग, दबंग-2 और कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिखी है। मनोज झा फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2 सितंबर 2018 को शुरू होगी।

बता दे, अजय सिंह राजपूत रांची (झारखंड) के एक सफल व्यवसायी हैं। वह बचपन से फिल्मों के बारे में भावुक रहे हैं और उनके जुनून बॉलीवुड में लाया है और उन्होंने इसी जूनून के चलते अपनी होम-प्रोडक्शन कंपनी लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट की नीव रखी। फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज, अपने बैनर तले ही प्रोड्यस कर रहे हैं, तो इससे एक बात को साफ़ हैं, इस फिल्म की कहानी संस्कृति, पारिवारिक मूल्यों और और नई सोच के बीच होगी।

अजय सिंह राजपूत चाहते हैं कि जैसे उन्होंने अपने व्यापार को कुशलता और अनुशासन के साथ सफलता की चोटी पर पहुचाया है, ठीक उसी तरह उनकी फिल्में भी सफलता की चोटी को छुए, और इसके लिए वह पूरी तरह से समर्पित है। फिल्म की कहानी उत्तर-भारत के छोटे से शहर पर आधारित है, निर्माता अजय सिंह राजपूत कहते हैं कि कहानी प्यार और विचारधारा का टकराव है।

“कहानी में प्यार और संगीत के रंग भी हैं। मनोरंजन के साथ-साथ, फिल्म की कहानी आज की प्रणाली पर सवाल उठाती है। फिल्म में दर्शकों को मनोरंजन, अच्छे और बुरे की लड़ाई, रोमांस, संगीत और संबंधों पर प्रकाश डालने वाले सभी रंग नजर आयेगे। कहानी और टीम से प्रभावित होकर, 100 से अधिक अभिनेता फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। फिल्म में संगीत प्रतिभाशाली जोड़ी साजिद-वाजिद ने दिया हैं. फिल्म के रचनात्मक निर्देशक प्रिंस सिंह है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like