‘जब हैरी मेट सेजल’ की तीसरी झलक जारी, इस बार रिंग पर बवाल

‘जब हैरी मेट सेजल’ की तीसरी झलक जारी, इस बार रिंग पर बवाल , शाहरुख़ ख़ान की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की तीसरी झलक भी जारी हो गई है। एक छोटे-से वीडियो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को नोक-झोंक करता हुआ देख सकते हैं। अनुष्का इसमें एक रिंग का जिक्र करते हुए दिखती हैं। बता दें कि इस फिल्म के नाम को लेकर पहले चर्चा थी कि इसे ‘द रिंग’ पुकारा जाएगा।

‘जब हैरी मेट सेजल’ फ़िल्म में SRK एक ऐसे इंसान का रोल प्ले कर रहे हैं जिसे गाने का बहुत शौक है। हाल ही में शाहरुख़ ने एक और वीडियो जारी करके देश की सभी सेजल नाम की लड़कियों से मिलने की चाहत जताई थी। SRK उस शहर में भी जाएंगे जहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां रहती हैं। इम्तियाज़ अली द्वारा डायरेक्टेड यह फ़िल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी।

दरअसल अभी इस फिल्म का अभी कोई ट्रेलर नहीं आया है। इस फिल्म के लिए शाहरुख की टीम ने अलग ढंग से प्रचार करना तय किया है। इस योजना में सीधे ट्रेलर लाॅन्च करने के बजाय छोटे-छोटे वीडियो जारी किए जाएंगे। शाहरुख इन्हें मिनी ट्रेल्स कह रहे हैं। पहला और दूसरा मिनी ट्रेल पहले ही जारी हो गया है।

शाहरुख का मनाना है कि इन मिनी ट्रेल्स के जरिए लोग हैरी और सेजल के किरदारों को बेहतर समझ पाएंगे। तीसरे ट्रेल में शाहरुख खान और अनुष्का को अलग-अलग जगहों पर एक-दूसरे से उलझते हुए देखा जा सकता है। इसे देखना मजेदार है। शाहरुख के मूड स्विंग्स तो कमाल के हैं।

You might also like