धड़क के बाद जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के पास कोई काम ही नहीं!

धड़क के बाद जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के पास कोई काम ही नहीं! जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ 60 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। दोनों स्टार्स की अदाकारी को फिल्म में फैंस ने सराहा है। लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों किस फिल्म में नजर आएंगे तो इसका जवाब खुद जाह्नवी-ईशान के पास नहीं है।

बता दें धड़क ने भारत में फिल्म की कमाई 58 करोड़ 19 लाख रुपये हो चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि “मिशन इंपॉसिबल” की रिलीज के बाद फिल्म का बिजनेस प्रभावित हुआ है। हालांकि बावजूद इसके शुक्रवार की तुलना में शनिवार को फिल्म के बिजनेस में 54।02 प्रतिशत की ग्रोथ आई है।

जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने हाल ही में द‍िए एक इंटरव्यू में कहा जब ये पूछा जाता है कि अगला प्लान क्या है? तो हम चुप हो जाते हैं। सबसे पहले जाह्नवी ने कहा, मैंने कई लोगों को ये कहते सुना है कि प्रोजेक्ट अभी पाइपलाइन में है। डायरेक्टर से बात चल रही है। मुझे ये सब बोलना अजीब लगता है।

ईशान ने अगला प्लान बताने के जवाब में कहा, मैं इसका जवाब अभी नहीं दे सकता हूं।

जाह्नवी- ईशान के बयान को सुनकर मौजूद रहे फिल्म के डायरेक्टर ने शशांक ने कहा, फिल्म की र‍िलीज के बाद लोग दोनों स्टार्स को देखेंगे। इसके बाद जैसा प्रोजेक्ट लेना चाहेंगे वो इन्हें तय करने की आजादी है। वैसे जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर का अगला प्लान क्या है, इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

धड़क ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। ‘सैराट’ एक मराठी फिल्म थी इसलिए इसका बजट सिर्फ 4 करोड़ रुपए था। लो बजट फिल्म होने के बावजूद रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर ने अपनी एक्टिंग के दम पर इस फिल्म को हिट करवाया था।

वहीं ‘सैराट’ के मुकाबले ‘धड़क’ का बजट काफी ज्यादा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ‘धड़क’ ‘सैराट’ का जादू बिखेरने में कामयाब रहेगी लेकिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई को देखकर लगता है कि जैसे तैसे फिल्म लागत निकल आई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like