जेनिफर विगेट ने बेहद के एक साल पूरा होने पर शेयर किया ऐसा वीडियो कि….

जेनिफर विगेट ने बेहद के एक साल पूरा होने पर शेयर किया ऐसा वीडियो कि…., सोनी टीवी के मशहूर धारावाहिक बेहद को एक साल हो चुके है। इस सीरियल में आने वाले ट्वीस्ट और धमाके दर्शकों को खूब रास आते है और यही वजह है कि इतने कम समय में ही यह सीरियल लोगों का चहेता बन गया। इस सीरियल में जेनिफर विगेट ने मुख्य रोल अदा किया है।

टीवी की दुनिया के लिए यह सीरियल अपने आप में ही एक अलग तरह का सीरियल था जी हाँ इस सीरियल के जरिए लोगों को एक ऐसी प्रेमिका की कहानी को दिखाया। जेनिफर ने इस सीरियल में इसी प्रेमिका माया के रोल को निभाया। माया अपने प्यार अर्जुन को इतना प्यार करती है कि वह उसे पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

इस सीरियल में कुशाल टंडन और अनेरी वजानी भी मुख्य किरदार निभाते है। वहीं बात करें जेनिफर की तो उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है और यही वजह है कि इस सीरियल को रातों रात खूब सुर्खियाँ मिली। इस सीरियल के जरिए जेनिफर ने साबित कर दिया कि वह वाकई में टीवी की दुनिया की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं।

माया के किरदार को जेनिफर ने इतनी खूबसूरती ने अदा किया कि निगेटिव होते हुए भी उनका यह किरदार लोगों की जेहन में बस गया। आज इस सीरियल के एक साल होने के मौके पर जेनिफर थोड़ा भावुक हो गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं का भी जिक्र किया है। जेनिफर ने लिखा है कि वक्त कैसे बीत जाता है पता ही नहीं चलता। हमने कितनी जल्दी एक साल पूरा कर लिया। जेनिफर ने यह भी लिखा है कि माया का रोल मेरे करियर में मेरे अभिनय का बेंचमार्क बन गया है और इसकी वजह से यह साल काफी खूबसूरत बन गया। आप सभी का आभार जताने के लिए कितना कुछ है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like