जेफ सीड ने किया भारत के फर्स्ट इंटरनेशनल मॉडलिंग शो का ग्रैंड लॉन्च

जेफ सीड ने हाल ही में मलाड में अपना पहला इंटरनेशनल फिटनेस मॉडलिंग शो लॉन्च किया। जिसका नाम उन्होंने “जेफ सीन क्लासिक 2020” रखा। जेफ एक हॉलीवुड एक्टर भी है और उनकी फिल्म ऑस्कर के लिए चुनी गई है, जो जेफ के लिए एक बड़ी उपलब्धि हैं।

इसके अलावा जेफ ने हमदान पठान के ‘गॉड्स आई प्रोडक्शन’ के साथ हाथ मिलाया है। हमदान एक इंटरनेशनल फिटनेस मॉडल भी है।

स्पांसर जैसे Fitzoh, ESN Alkalen, International Apparels Brands और Shavershian Fitness Apparels, ESN को सपोर्ट कर रहे हैं। ESN जीतने वाले एथलीट को 1 साल की स्पॉंसरसिप दी जाएगी।

Fitzoh अपने ग्लोबल पोर्टल पर टॉप थ्री विनर को 3 साल के लिए Fitzoh एप्लिकेशन फ्री में देने वाले है।

14 नवंबर को मलाड में जेफ ने मीडिया की मौजूदगी में अपने फिटनेस शो की लॉन्चिंग की। इस दौरान वहां कई फिटनेस इफ्लुएंसर और बिजनेस आइकॉन मौजूद थे।

जेफ सीड का यह फिटनेस शो एक बॉडीबिल्डिंग शो नहीं है, बल्कि यह एक फिटनेस मॉडलिंग शो है। इसे हमारे देश के यूथ को अधिक अपॉर्चुनिटीज देने के लिए बनाया गया है।

जेफ सीड और हमदान ने 15 साल से 18 साल के एथलीटों के लिए ‘एस्थेटिक बिकनी क्वीन’ और ‘जूनियर एस्थेटिक’ चुना है। ऑनलाइन सर्वे के अनुसार, देशभर में जूनियर कैटेगरी  के रजिस्ट्रेशन की संख्या शानदार रही है।

जेईएफएफ का कहना है कि यह युथ एथलीटों के लिए बनाया गया है ताकि वे स्पोर्ट्स के प्रति इंट्रेस्टेड रहे।

जेफ और हमदान पठान जेनेरिक रिवार्ड्स का 360 पैकेज देना चाहते है ताकि एथलीट्स स्पोर्ट्स कांटीन्यू कर सके और साथ ही प्रो शो के लिए अप्लाई भी कर सकें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।