जनवरी में लॉन्च होगा हमदान और जेफ का ‘जेफ सीड क्लासिक शो’

फिटनेस मॉडल हमदान पठान हॉलीवुड एक्टर और फिटनेस आइकॉन जेफ सीड के साथ सहयोग करके एक फिटनेस शो, “जेफ सीड क्लासिक शो” लॉन्च करने वाले है। जेफ ने अपने शो “जेफ सीड क्लासिक शो” के लिए हमदान पठान के ‘गॉड्स आई प्रोडक्शन’ के साथ हाथ मिलाया है। हमदान ने इसकी प्लानिंग भी की है। हमदान एक इंटरनेशनल फिटनेस मॉडल भी है। यह शो जनवरी 2020 में मुंबई में लॉन्च किया जाएगा।

Jeff Seid Classic Show
Jeff Seid Classic Show A Brain Child Of Fitness Giant Hamdan Pathan

हमदान पठान यू.के. की एक बिजनेस फैमिली से हैं, लेकिन उनका बचपन मुंबई में ही बीता और यही पले-बढ़े भी। आज वो एक इंस्पायरिंग इंटरनेशनल फिटनेस मॉडल हैं। हमदान ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए है, जिनमें मिस्टर मुंबई सुपर मॉडल 2014 का खिताब, और 2017 से 2019 तक प्रिस्टीजियस फिटनेस इंफ्लुएंसर अवॉर्ड भी शामिल हैं।

हमदान नेचुरल एलिमेंट्स पर भरोसा करते है और अब अपनी नई योजना के साथ वो अपने पूरे समय और पूरी एनर्जी के साथ एक अनूठा फिटनेस चैंपियनशिप बनाने वाले है। उनका मकसद यह है कि वो ओल्ड स्कूल एस्थेटिक और आज की जरूरतों को शामिल करना चाहते हैं ताकि एक मजबूत इको-सिस्टम बना सकें और  लोग अपनी फिजिकल बॉडी को मेनटेन कर सकें।

हमदान ये भी कोशिश कर रहे हैं कि नेशनल और इंटरनेशनल लेवल के सभी प्लेटफार्म पर एथलीट्स को एक अच्छी गाइडेंस और फाइनेंशियल तौर पर भी लाभ मिल सके।  अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, हमदान ने कहा, “7 साल पहले मैंने अजीज आका ज़ीज़ और जेफ सीड को एक इन्स्पीरेशन  के रूप में देखा था। और आज मैं जेफ सीड क्लासिक शो का पार्टनर हूं। मैं ये कहना चाहूंगा कि अगर आप वही करते हैं जो आपको पसंद हैं तो एकदिन आप जरूर अपने गोल्स तक पहुंच जाएंगे।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।