‘जीना इसी का नाम है’ टाइटिल सॉन्ग रिलीज़, मस्त गाना, मस्त अंदाज़

‘जीना इसी का नाम है’ टाइटिल सॉन्ग रिलीज़, मस्त गाना, मस्त अंदाज़ , फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग टाइटल ट्रेक रिलीज़ हो गया है। लव, रोमांस और इमोशंस से भरपूर इस सॉन्ग को अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया गया है।

खास बात यह है कि, इसमें एक्टर अरबाज़ ख़ान, एक्ट्रेस मंजरी फडनिस, हिमांशु कोहली और आशुतोष राणा सभी को दिखाया गया है। जहां एक ओर मंजरी और हिमांशु के बीच की लव केमेस्ट्री दिखाई गई है वही अरबाज और मंजरी के बीच दूरियों को दर्शाया गया है।

सॉन्ग के बीच में आशुतोष का नया लुक भी देखने को मिलता है। बीच बीच में थोड़ी सेडनेस भी दिखाई गई है जिससे इमोशनल अपील नज़र आ सके। आपको बता दें कि, फिल्म में अरबाज़ ख़ान, मंजरी फडनिस के साथ आशुतोष राणा और हिमांश कोहली मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ 3 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। इसका टाइटल ट्रेक रिलीज़ हाल ही में रिलीज़ हुआ। इस सॉन्ग के जरिए आप लव, रोमांस और इमोशंस से रूबरू हो सकेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like