जय ठक्कर ने गणपति बप्पा का किया ईको विसर्जन

जय ठक्कर की उम्र केवल 19 साल है, लेकिन वह अपनी उम्र से ज्यादा समझदार है। जय हर साल की तरह इस साल भी इको-फ्रेंडली गणपति बप्पा को घर लेकर आए थे और ईको तरीके से बप्पा का विसर्जन कर, उस मिट्टी और पानी का उपयोग उन्होंने अपने गार्डन में किया।

गणपति विसर्जन के दौरान, जय ठक्कर ने मीडिया से बातचीत की और कहा, “हमेशा की तरह इस साल भी हमने एक इको-फ्रेंडली गणपति आइडल लिया था और पानी से भरी बाल्टी के अंदर डालकर बप्पा को इको-विदाई दी।

बाद में, जब मूर्ति पानी के अंदर घुल गई, तो मैंने उस पानी को अपने कॉम्प्लेक्स के गार्डन के पौधों और पेड़ों पर डाला, इसलिए अब मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैंने न केवल इको-फ्रेंडली गणपति को लिया बल्कि मैंने उस वॉटर को भी बचाया जो विसर्जन के दौरान पॉल्यूटेड हो जाता।”

“मैंने अपने पेड़ों और पौधों को पानी दिया। मैने न्वाइज, एअर, या वॉटर पॉल्यूशन नहीं किया और नेचर को बेहतर तरीके से डेवलपमेंट करने में मदद की। मुझे लगता है कि एक रिस्पॉन्सिबल इको-वॉरियर के रूप में, अगर मैं कुछ और नहीं कर सकता तो ऐसी सिंपल चीजें ही कर सकता हूं।”

जय ठक्कर ने 2004 में मीडिया की दुनिया में कदम रखा, और वो 15 साल से इस फिल्म इंडस्ट्री में हैं, अब तक उन्होंने 50 से अधिक एड फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने कुछ बड़े नामों जैसे आमिर खान और फिल्म डायरेक्टर नितेश के साथ काम किया है।

जय ने बिंगो, ग्लूकॉन ‘डी, टाइटन, क्वॉलिटी वॉल्स, थॉम्सोस्क, कोटक महिंद्रा, मदर डेयरी आइस क्रीम, एसबीआई, सेलो, एचपी, कोको-कोला, ब्रिटानिया, ओएलएक्स, बिड़ला सनलाइफ इंसुरेंस, कैडबरी और म्यूच्यू जैसे बड़े ब्रांडों के साथ कोलैबोरेट भी किया है।

जय ने हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों, रिजनल और फॉरिजन फिल्मों, टेलीविजन शो, रियलिटी और फिक्शनल शो में भी काम किया है। वह एक ऐसे इंडियन एक्टर है, जिन्होंने हॉलीवुड की रशियन मूवी रोदिना में, पूरी फिल्म में रमिश की भूमिका निभाई थी।

जय ने फिल्म और टेलीविजन के करियर में कई अवॉर्ड भी जीते, जैसे लोहाना महापरिषद विश्व कला प्रतिभा इंटरनेशनल अवॉर्ड, कच्छ शक्ति नेशनल अवॉर्ड, गोल्डन पेटल अवार्ड, इंडियन टेली अवार्ड, इंटरनेशनल रोटरी क्लब ऑफ़ बॉम्बे अवार्ड और आईटीए अवार्ड और उनके काम के लिए न्यू टैलेंट अवार्ड।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like