जावेद अख्तर ने गुलमेहर कौर के बहाने किरण रिजिजू पर साधे निशाने

जावेद अख्तर ने गुलमेहर कौर के बहाने किरण रिजिजू पर साधे निशाने , बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू पर अप्रत्यक्ष रुप से निशाना साधा। दरअसल दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुलमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर एबीवीपी के खिलाफ एक कैम्पेन खड़ा किया था। बाद में इस मामले को राजनीतिक रंग लेता देख कौर ने अपने कदम पीछे कर लिए।

आपको बता दें कि गुरमेहर कौर, कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी हैं जिन्होंने साल 1999 में जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ते हुए अपनी जान दे दी थी। सोशल मीडिया पर कौर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मारा है।’ इसके बाद से ही वो एबीवीपी के निशाने पर आ गई थी।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में 22 फरवरी को हुई घटना को एबीवीपी से जोड़कर देखा जा रहा है। कौर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं। मैं एबीवीपी से नहीं डरती। मैं अकेली नहीं हूं। भारत का हर विद्यार्थी मेरे साथ है।’ हालांकि मंगलवार को जब डीयू और जेएनयू के विद्यार्थियों ने मार्च निकाला तो कौर ने अपने कदम पीछे ले लिए।

मगर इसके बाद कौर के समर्थन और विरोध में सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। इस बीच अख्तर ने लिखा, ‘उस लड़की के बारे में तो नहीं मगर मिस्टर मिनिस्टर मैं जानता हूं कि आपका दिमाग कौन गंदा कर रहा है।’ आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने कहा था, ‘इस यंग गर्ल का दिमाग कौन खराब कर रहा है। भारत ने हमेशा ही युद्ध से बचने का प्रयास किया है। भारत ने कभी किसी पर आक्रमण नहीं किया मगर हमले का पुरजोर जवाब दिया है।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like