जसलीन मथारू डर के मारे नहीं निकल रही हैं घर के बाहर

जसलीन मथारू का पूरा परिवार डर के मारे घर से बाहर नहीं निकल रहा है। मामला कोरोना वायरस का नहीं है। दरअसल, किसी ने जसलीन के पिता केसर मथारू को कॉल कर जान से मारने की धमकी मिली है, जिससे पूरा परिवार सदमे में हैं।

फोन कॉल करने वाले ने केसर मथारू से पैसों की भी मांग की है। आरोपी ने धमकी दी है कि अगर उसे पैसे नहीं दिए तो वह उनके परिवार को जान से मार डालेगा। इस मामले को लेकर केसर मथारू ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक केसर मथारू ने बताया कि कॉल जसलीन मथारू को नहीं बल्कि उन्हें किया गया। उन्होंने कहा, ‘पुलिस मेरी बिल्डिंग की सिक्योरिटी चेक करने आई थी। वो आदमी मुझे और मेरी फैमिली को मार डालने की धमकी दे रहा था।’

पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि मिस्टर मथारू ने शिकायत की है और हम इस मामले की जांच में जुट गए हैं। स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है कि डर के मारे जसलीन मथारू अपने घर से बाहर नहीं निकल रही हैं।

वह शो मुझसे शादी करोगे से 12 मार्च को एलिमिनेट हो गई थीं और इसके बाद से वह घर में ही हैं। बता दें कि जसलीन ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शो में जसलीन मथारू भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में थीं।

बता दें कि कुछ महीने पहले घोषणा हुई थी जसलीन और अनूप जलोटा एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम होगा ‘वो मेरी स्टूडेंट है।मूवी में अनूप जलोटा एक सिंगर के किरदार में नजर आएंगे वहीं, जसलीन उनकी स्टूडेंट की भूमिका में दिखेंगी। खैर, फिल्म कब रिलीज होगी, यह अभी तय नहीं किया गया है।  

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like