फिल्म धड़क की शूटिंग शुरु, निर्देशक ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें

फिल्म धड़क की शूटिंग शुरु, निर्देशक ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें , जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म धड़क फ्लोर पर आ ही गई। 2018 में करण जौहर अपने बैनर तले इन दोनों नए कलाकारों को दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खैतान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है कि वो शूट के लिए राजस्थान के खूबसूरत शहर उदयपुर पहुंच गए हैं।

 

#sunset … the golden ball that lights up our lives …

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

शशांक खैतान ने अपने इंस्टाग्राम तस्वीरों में फिल्म की स्क्रिप्ट की एक तस्वीर शेयर की है और जहां फिल्म शूट होनी है, उन लोकेशन्स की दो तस्वीरें शेयर की हैं।

कुछ समय पहले अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर शशांक खैतान ने मीडिया को बताया था कि, ‘फिल्म धड़क का प्री-प्रोडक्शन वर्क कुछ समय पहले ही शुरु हो चुका था। मैं टीम के साथ उस पर काम कर रहा था। जाह्नवी और ईशान काफी अच्छे बच्चे हैं। दोनों में अपने काम को लेकर काफी लगन है। मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि मेहनती कलाकारों के साथ काम करुं और मुझे खुशी है कि मेरी अगली फिल्म जाह्नवी और ईशान के साथ हैं। दोनों अपने से सीनियर आर्टिस्टों की इज्जत करते हैं और अपना 100 प्रतिशत देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।’

 

Surrounded by gorgeousness … #nature

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

जाह्नवी और ईशान की आने वाली फिल्म धड़क, सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रीमेक है। डायरेक्टर शशांक खैतान ने सैराट की कहानी को राजस्थान के कल्चर मे ढाला है ताकि हिन्दी भाषी दर्शक फिल्म के साथ आसानी से जुड़ पायें।

 

#dhadak @karanjohar @janhvikapoor @ishaan95 … lets do this

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like