जैकलिन फर्नांडेस ने अपने नए प्रोजेक्ट से किया अपना लुक शेयर

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडेस ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है और भारत में उनके चाहने वालो की कमी नहीं है। 2009 में उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया और इन 11 सालो में वह बहुत से हिट फिल्मो का हिस्सा रही। हाल ही में, जैकलिन ने अपने वर्क प्लेस को अपना हैप्पी प्लेस बुलाते हुए अपने आने वाले प्रोजेक्ट की नई लुक की शेयर अपने फैंस के साथ।

अपनी हस्ती हुई एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए जैकलिन फर्नांडेस ने लिखा, “सबका संडे कैसा रहा ? फन प्रोजेक्ट जल्द ही आ रहा है। #माय हैप्पी प्लेस “

इस फोटो में जैकी के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है जिस से साफ़ ज़ाहिर होता है की वह अपने सेट पर कितना खुश होती है और अपने काम को कितना एन्जॉय करती है। अपने फैंस को उन्होंने अपनी नयी लुक दिखाई जिसमे वह एक ट्रैफिक पुलिस वाली की वर्दी में दिख रही है और यह देखकर उनके चाहने वाले उनके इस फन प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं।

अभी हाल ही में जैकी के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फोल्लोवेर्स पूरे हुए और उसके लिए उन्होंने अपने सभी चाहने वालो का धन्यवाद किया। जैकी ने अपने फैंस के लिए एक हॉट फोटो शूट करवाई और उन फोटोज को शेयर करते हुए सबका धन्यवाद किया।

वर्कफ़्रंट पर, जैकलिन फर्नांडेस के पास बहुत सी फिल्में है। जल्दी ही वह लक्ष्य आनंद की फिल्म ‘अटैक’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म होस्टेज क्राइसिस पर आधारित है और सच्ची घटनाओ पर बेस्ड है।

इसके साथ साथ जैकलिन फर्नांडेस ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आएँगी।  इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम नजर आएंगे। यह फिल्म पवन किरपलानी डायरेक्ट करेंगे और इसे रमेश तौरानी और अक्षय पूरी प्रोडूस करेंगे।

जैकलिन फर्नांडेस सलमान खान के साथ ‘किक 2’ में भी नजर आएँगी और  हाल ही में उन्हें  रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिरकस’ के लिए भी साइन किया गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आएंगे और उनके साथ पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like