जैकलीन फर्नांडीज के मेरे अंगने में को मिले 30 मिलियन व्यूज

जैकलीन फर्नांडीज और टी-सीरीज़ एक हिट जोड़ी रही है, जो वर्षों से ब्लॉकबस्टर सांग्स दे रही है। उन दोनों के एक साथ लास्ट म्यूजिक वीडियो , GF-BF ने डिजिटल मीडियम पर अपना जादू बिखेर दिया था। वे फिर से एक पुराने क्लासिक, मेरे अंगने में एक आधुनिक ट्विस्ट के साथ वापस आ गए है।  राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित इस सांग को भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड किया गया है और इस वीडियो में जैकलीन के विपरीत बिग बॉस 13 के असीम रियाज को दिखाया गया है।

9 मार्च को इस सांग को लांच किया गया था जिसके बाद से इसे इस कलरफुल फेस्टिवल के बीच काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। टी-सीरीज़ के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर हिट होने वाला सांग पहले ही एक विशाल चार्टबस्टर बन चुका है। इसे 30 मिलियन व्यूज मिले चुके है और अभी भी गिनती जारी है, मेरे अंगने में पहले से ही टी-सीरीज और भूषण कुमार के लिए एक बड़ी सफलता है।

वास्तव में, यह लगातार 48 घंटे से अधिक समय तक दुनिया भर में नंबर 1 स्थान पर चल रहा था, जो एक ऐसी उपलब्धि है जो किसी अन्य भारतीय म्यूजिक वीडियो द्वारा प्राप्त नहीं की गई है। दूसरी ओर जैकलीन फर्नांडीज को उनके अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली है।

जैकलीन फर्नांडीज 1435 ईस्वी के युग की एक राजकुमारी का किरदार निभाती है और उन्होंने अपने लुक और अपनी डांसिंग स्किल्स के साथ इसे और भी शानदार बनाया है। चाहे वो उनका रॉयल लुक हो या तलवारों का सीक्वेंस, जैकी हर नक्श से राजकुमारी लग रही है जिसके बारे में पढ़कर हम बड़े हुए हैं।

राधिका और विनय, जिन्होंने हाल ही में याद पिया की आने लगी दिया है, जिसमे खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार ने भूमिका निभाई है, जो यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज पार कर चूका है और जिसकी गिनती अभी भी जारी है। वह इस म्यूजिक वीडियो के पीछे अपने विज़न के बारे में बहुत स्पष्ट थे और उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज के राजकुमारी रूप को उसी के हिसाब से सावधानीपूर्वक प्लान किया था।

जैकलीन फर्नांडीज अपने काम को मिल रही प्रशंसाओं से खुश हैं और उन्होंने शेयर किया, “मुझे हमेशा से ही मेरे अंगने से प्यार था। जिस तरह से सांग और म्यूजिक वीडियो को डिजाइन किया गया था, उसने मुझे अपनी और आकर्षित किया। मुझे खुशी है कि मैंने इसे किया, इसमें शामिल सभी लोगों ने इसमें बहुत अच्छा काम किया है।

यह रिलीज होने के बाद से YouTube पर नंबर 1 सांग था और पहले से ही 30 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जो कि माइंड ब्लोइंग है। मुझे मेरे राजकुमारी लुक के लिए कई मैसेज मिल रहे हैं और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। , मैं सांग को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। “

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like