जैकलीन फर्नांडीज के इंस्टा पर पूरे हुए 46 मिलियन फॉलोअर्स

भारतीय फिल्मों मे साल 2009 से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करनेवाली जैकलीन फर्नांडीज ने आज इंस्टा पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए है। श्रीलंकन एक्ट्रेस और मॉडल ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और डांस परफॉर्मेंस के जरिए भी खूब नाम कमाया है।

बता दें कि, जैकलीन फर्नांडीज मिस यूनिवर्स श्रीलंका पीजेंट 2006 भी रह चुकीं हैं। ऐसे में जैकलीन एक पब्लिक फिगर के तौर पर जानी जाती हैं। वहीं आज जैकलीन ने अपने फॉलोअर्स का धन्यवाद किया।

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया और इंस्टा पर 46 मिलियन फॉलोअर्स कम्पलीट करने पर खुशी जाहिर करते हुए फैंस का धन्यवाद किया। और कैप्शन के जरिए इसकी जानकारी दी । इसी के साथ जैकलीन ने फूलों से सजे डिब्बे पर गोल्ड कलर से लिखे 46 वाली फोटो को भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

वहीं जैकलीन फर्नांडीज द्वारा शेयर किए गए तीन फोटोशूट फोटोज की बात करें तो, जैकलीन टॉपलेस और हाथों मेंं फूलों को लिए हुए पोस दे रहीं हैं। जैकलीन ने इसी लुक में अपनी तीन तस्वीरों को शेयर किया। साथ ही कैप्शन में ’46 मिलियन’ लिखते हुए दूसरी फोटो के कैप्शन में ‘लव यू और थैंक यू’ लिखा।

View this post on Instagram

Love you, thank you ❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

बता दें कि, जैकलीन ने साल 2009 में अलादीन फिल्म के साथ बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया। जैकलीन एक्ट्रेस से पहले टेलीविजन रिपोर्टर भी रह चुकी है। सिडनी यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई पूरा करने के बाद जैकलीन ने टेलीविजन रिपोर्टर के तौर पर काम किया था, और उसके बाद से ही जैकलीन ने मॉडलिंग की शुरुआत की और वह 2006 में श्रीलंका पिजेंट में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत गई और फिल्मों में काम करने की शुरुआत की।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन अब तक बॉलीवुड की 22 फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं जैकलीन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, वह ‘मिसेस सीरियल किलर’ और ‘अटैक’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like