जैकलीन फर्नाडीज ने रोटी बैंक फाउंडेशन के साथ जुड़कर जरूरतमंदों के भोजन की व्यवस्था की

महामारी के संकट में एक-दूसरे की मदद करते हुए हम सब दोबारा से एकसाथ खड़े हो सकते हैं और चल सकते हैं। ऐसे में कोरोनावायरस के दूसरे फेज के कारण हर जगह लोग परेशान हैं। जंहा कईयों की मौत मैडिकल जरूरतों की कमी के कारण हो रही है तो कईयों की मौत भूख के कारण। ऐसे में लोगों की मदद करने के लिए कई फाउंडेशन और एनजीओ आगे आए हैं।

इन्हीं फाउंडेशन के साथ जुड़कर मदद कई सेलिब्रिटीज और नामी लोग भी कर रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज ने भी एक कदम आगे बढ़ाया और भूखों को खाना खिलाया। जैकलीन खुद भी कोरोनावायरस से संक्रमित होती दिखी थी। वहीं अब कोरोनावायरस से जुझ रहे लोगों और जरूरतमंदों की मदद जैकलीन कर रही है। जैकलीन फर्नाडीज मुंबई के रोटी बैंक फाउंडेशन के साथ जुड़ी और लोगों की मदद करने के लिए आगे आई।

जैकलीन फर्नाडीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरों को किया। जिसमें वह जरूरतमंदों को खाना परोसती दिख रही है। साथ ही रोटी बैंक कै अध्यक्ष के साथ खिंचवाई अपनी तस्वीर को शेयर किया और खाना परोसते और बनाती भी दिखी। बता दें कि, मुंबई के रोटी बैंक फाउंडेशन को मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर डी. शिवानंद चला रहे हैं। जिसके जरिए वह महामारी के पहले भी जरूतमंदो के भोजन की कराते दिखाई दिए थे।

जैकलीन फर्नाडीज ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ मदर टेरेसा ने कहा था- शान्ति तब आती हैं जब भूखे की भूख मिटाई जाए.. आज मैं मुंबई के रोटी बैंक फाउंडेशन के साथ जुड़कर बहुत खुश महसूस कर रही हूं..रोटी बैंक के इस पहल की मैं सरहाना करती हूं..हम सब जिंदगी सिर्फ एक बार जीते हैं.. चलिए इसे खूबसूरत बनाए एक-दूसरे की मदद करते हुए..’

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like