साहो के गाने बैड बॉय के लिए जैकलीन फर्नांडीज़ ने लिए दो करोड़ रुपये | जानिए सच

साहो जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का नया गाना बैड बॉय रिलीज हुआ था। इस गाने में जैकलीन प्रभास के संग हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। जब से साहो का ये गाना रिलीज हुआ है तब से जैकलीन फर्नांडीज़ चर्चा में आ गई हैं। खबरों की माने तो एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए करोड़ो रुपये वसूल की है। 

इस गाने के लिए जैकलीन ने मोटी फीस ली है। रिपोर्ट के मुताबिक साहो के मेकर्स से करीबन 2 करोड़ रुपये चार्ज किए गए हैं। इस खबर के बाद जैकलीन सुर्खियों में छा गई हैं। वहीं इस गाने से पहले साहो के दो गाने रिलीज हो चुके हैं।

साहो का गाना बैड बॉय में जैकलीन और प्रभास की हॉट केमिस्ट्री को लोग खूब पंसद कर रहे हैं। इसके अलावा रिलीज होते ही ट्रेंड होने लगा है। वहीं प्रभास भी इस गाने में बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने में जैकलीन और प्रभास पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

पहले मेकर्स ने ‘साइको सईंया’ और ‘इनी सोनी’ गाने को रिलीज किया था। बात करें जैकलीन फर्नांडीज़ की तो एक्ट्रेस इस साल दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। ‘हमारी शादी’ और ड्राइव दोनों ही फिल्म इस साल रिलीज होने वाली हैं। आखिरी बार उन्हें सलमान खान की फिल्म रेस 4 में देखा गया था। इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

प्रभास की फिल्म साहो इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नीतिन मुकेश, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like