कुंग फू योगा नहीं रिलीज़ होगी रईस और काबिल के साथ

कुंग फू योगा नहीं रिलीज़ होगी रईस और काबिल के साथ , अब तक तो बॉलीवुड वाले ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी अपनी फिल्मों को लेकर कूद पड़ते थे लेकिन अब चाइना वालों को भी चैन नहीं है। पहले ख़बर थी कि इस जनवरी में ‘काबिल’ और ‘रईस’ के बीच होने वाले बड़े टकराव में जैकी चेन की फिल्म ‘ कुंग फू योगा ‘ भी शामिल होने जा रही हैं लेकिन अब फैन्स के लिए राहत ये है कि ‘चाइना वाले ‘ भारतीय बॉक्स ऑफिस युद्ध में नहीं कूदेंगे।

चीनी और अंग्रेजी भाषा में बनी इस फिल्म में जैकी चेन चीन के आर्क्योलॉजी के प्रोफेसर हैं और वो तिब्बत में गुम हुए मगध के ख़जाने की खोज करने में भारतीयों की मदद करते हैं। पिछले साल जैकी ने राजस्थान जा कर शूटिंग भी की थी और फरहा खान की कोरियोग्राफी में ठुमके भी लगाए थे।

पहले बताया गया था कि इंडो-चाइनीज प्रोडक्शन की स्टैनली टोंग डायरेक्टेड फिल्म ‘ कुंग फू योगा ‘ 28 जनवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म के हाल ही में जारी किये गए ट्रेलर में यही ग्लोबल रिलीज़ डेट बताई गई थी इस कारण ऐसा समझा जा रहा था कि जैकी चेन स्टारर ये फिल्म अपने आप काबिल और रईस की बड़ी लड़ाई में शामिल हो जायेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि ये वही सप्ताह है, जिसमें 25 तारीख को शाहरुख़ खान और रितिक रोशन की फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। पहले से ही दोनों के बीच थियेटर्स को लेकर मारामारी है और ऐसे में अगर जैकी चेन आते तो उनके लिए सीटें कहां से आएंगी ?

लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और कुंग फू योगा की डेट अब तीन फरवरी कर दी गई है । चूँकि फिल्म में सोनू सूद , दिशा पटानी और अमायरा दस्तूर जैसे इंडियन स्टार्स भी हैं , इसलिए इसे इंडिया के लिए भी उतनी ही प्रोमिनेंसी दी जा रही है और यही कारण है कि फिल्म चाइनीज रिलीज डेट पर नहीं बल्कि इंडिया की डेट से रिलीज होगी। जनवरी के दूसरे सप्ताह में जैकी चेन प्रमोशन के लिए इंडिया आने वाले हैं ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like