इश्क में मरजावां प्यार और बदले के जाल में आएगा ट्विस्ट

इश्क में मरजावां सीरियल में अब आपको कुछ नया देखने को मिलेगा। कहा जाता है कि प्यार और युद्ध में सब कुछ जायज है। लेकिन अपने सच्चे प्यार को साबित करने के लिए कोई किस स्तर तक जा सकता है? उन्हें अपने प्यार के लिए क्या कीमत चुकानी पड़ती है? और क्या होता है जब प्यार आपके जीवन का सबसे बड़ा जुआ है?

रिद्धिमा (हेली शाह द्वारा अभिनीत) का प्यार का इंतजार कांटों से भरा है क्योंकि वह कबीर (विशाल वशिष्ठ द्वारा अभिनीत) के साथ पुनर्मिलन से पहले अपनी प्यास बुझानी होगी।

धोखे और झूठ के जाल में डूबे, कलर्स द्वारा रोमांटिक थ्रिलर इश्क में मरजावां आपको प्यार की अपनी धारणा बदलने के लिए मजबूर करेगा। एक बार फिर दर्शकों को रिद्धिमा (हेली शाह द्वारा अभिनीत) और कबीर (विशाल वशिष्ठ द्वारा अभिनीत) और वंश (राहुल सुधीर द्वारा अभिनीत) के जीवन में प्यार और बदले की यात्रा देखने को मिलेगी।

इंस्पायर फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह शो 13 जुलाई, 2020 से टीवी पर आपके सामने होगा और प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे सिर्फ़ कलर्स पर प्रसारित होगा।

वायकॉम 18, हिंदी मास एंटरटेनमेंट और किड्स टीवी की प्रमुख, नीना एलाविया जयपुरिया ने कहा, “कलर्स में हमने दर्शकों से अपना वादा निभाने की प्रक्रिया जारी रखी है और उस दिशा में किए गए प्रयास इश्क में मरजावां की शुरुआत है।

कोरोना महामारी के कारण कई बाधाओं को पार करके हम एक बार फिर एक नई कहानी लेकर आए हैं। रोमांस और थ्रिल का संयोजन बहुत अच्छा है क्योंकि इसमें कई तरह के साज़िश हैं और यह दर्शकों को झुकाए रखता है। इश्क में मरजावां नाटक, लुभावने ट्विस्ट, शानदार प्रदर्शन से भरपूर है और हमारी पिछली सीरीज से अलग है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like