दि सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस में बिच्छुओं से इश्क फरमाएंगे इरफान खान

दि सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस में बिच्छुओं से इश्क फरमाएंगे इरफान खान , इरफान खान एक बार फिर तैयार हैं अपनी अगली विदेशी फिल्म के साथ। फिल्म का नाम है दि सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस। इस फिल्म को लोकार्नो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जल्दी ही रिलीज किया जायेगा। रिलीज से पहले फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है।

इरफान आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक दोनों ने ही बहुत पसंद किया था। इरफान की विदेशी फिल्मों की फेहरिस्त में अब ‘दि सॉंग ऑफ़ स्कॉर्पियंस’ का नाम भी जुड़ गया है।

दि सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस में इरफान के साथ ईरानी मूल की एक्ट्रेस गुलशिफ्तेह फराहानी और भारतीय एक्ट्रेस वहीदा रहमान नजर आएंगी। इस फिल्म का पोस्टर बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने शेयर किया है। फिल्म ‘किस्सा’ के बाद यह फिल्म इरफान और अनूप सिंह का एकसाथ दूसरा प्रोजेक्ट है।

दि सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियंस में इरफान गुलशिफ्तेह के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। गुलशिफ्तेह को आखिरी बार ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन- डेड में टेल नो लाय’ में देखा गया था। कुछ दिनों पहले इरफान ने भी इस फिल्म का एक लुक शेयर किया था। अपने लुक के बारे में इरफान ने बताया कि इस फ़िल्म में वो एक ऊंट व्यापारी बने हैं। इस वजह से उनके कपड़े और उनका लुक बहुत मटमैला सा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like