इरफ़ान खान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द लौट रहे हैं इरफ़ान खान

इरफ़ान खान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। खबर है कि इरफ़ान जल्द ही अपने घर मुंबई लौटने वाले हैं। जी हां, इरफ़ान जो लंबे समय से लंदन में अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज करवा रहे थे, खबर है कि अब उनका इलाज पूरा हो चुका है और जल्द ही वह मुंबई लौट आएंगे।

इरफ़ान खान इन दिनों लंदन में अपना कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से संपर्क बनाए हुए हैं। वे कभी अपनी तस्वीर तो कभी कुछ कमेंट शेयर करते रहे हैं जिससे उनके फैंस को उम्मीद थी कि वे जरूर बीमारी को हराकर घर लौटकर आएंगे।

इरफान ने महीनों पहले अपनी बीमारी को लेकर ट्विट किया था कि, ‘जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।’

खबर यह भी है कि इरफ़ान की चाहत है कि वह वापस आते ही फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दें। इसलिए वह सबसे पहले हिंदी मीडियम के सीक्वेल की ही शूटिंग शुरू करेंगे। हिंदी मीडियम उनके अपने होम प्रोडक्शन की ही फिल्म है। और हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने लंदन में जाकर इरफ़ान से मुलाकात भी की थी।

खबर यह भी है कि इरफ़ान फिलहाल एक साल में ज्यादा फिल्में नहीं करेंगे। चूंकि उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की भी सलाह दी है। ऐसे में दीपिका और इरफ़ान वाली फिल्म जिसका निर्देशन विशाल भारद्वाज करने वाले थे, फिलहाल वह इस पर काम नहीं कर रहे हैं।

दीपिका भी अपनी लक्ष्मी अग्रवाल वाली फिल्म में व्यस्त हैं। साथ ही उनकी शादी भी है। मुमकिन है कि इरफ़ान अपनी हिंदी मीडियम को पूरी करने के बाद उस फिल्म से जुड़ जाएं, तब तक दीपिका भी फ्री हो जाएंगी। इरफ़ान को दर्शकों ने पिछली बार फिल्म ब्लैक मेल में देखा था। इरफ़ान कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like