सपना दीदी की फिल्म में दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाएंगे इरफान खान

सपना दीदी की फिल्म में दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाएंगे इरफान खान , इरफ़ान खान फिर एक बार झटका देने के लिए तैयार हैं। इरफ़ान अपनी अगली फिल्म में डॉन का किरदार निभाने वालें है। हम बात कर रहें है दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘सपना दीदी’ की। खबरों की माने तो इरफ़ान खान इस फिल्म में डॉन दाउद इब्राहिम का किरदार निभाने वालें है।

हनी त्रेहान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में दीपिका पादुकोण सपना दीदी का रोल कर रहीं है। फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज कर रहें हैं। फिल्म की शूटिंग कब होगी यह अभी कहा नहीं जा सकता। दीपिका पादुकोण ‘पद्मावती’ फिल्म के काम में व्यस्त हैं। वे जैसे ही फ्री होंगी ‘सपना दीदी’ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

अपने किरदार से ज्यादा इरफ़ान इस बात से खुश हैं कि उन्हें दोबारा दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को मिल रहा है। इरफ़ान ने कहा, ‘दीपिका जैसी कमाल की एक्ट्रेस के साथ फिर से काम करने का मौका मिलना एक सपना साकार होने जैसा है’। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। राहीमा खान नाम की लेडी डॉन ‘सपना दीदी’ के नाम से मशहूर थीं। रहीमा ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम को मारने का प्लान बनाया था पर वह खुद मारी गई थीं।

You might also like