ईरानी माॅडल महलाघा जबेरी की खूबसूरती के आगे पानी भरते हैं सब

ईरानी माॅडल महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) की खूबसूरती के सामने सब फेल हैं। दुनिया में हर देश की औरतों की अपनी अलग खूबसूरती होती है लेकिन ईरान की औरतों को दुनिया में सबसे खूबसूरत माना गया है।

हम बात कर रहे हैं ईरानी माॅडल महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) की जो बेहद खूबसूरत हैं। इसकी खूबसूरत तस्वीरें देखकर आप खुद दीवाने हो जाएंगे। ये ईरानी माॅडल इस हद तक खूबसूरत है कि ईरान के लोग इनकी तुलना ऐश्वर्या राय से भी करते हैं।

View this post on Instagram

Let’s go…

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi) on

खबरों की मानें तो महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) फैशन डिजाइनर्स की पहली पसंद बनी हुई है। इन्होंने वॉल्टर मेन्डेज, मिस होली क्लोथिग और डिजाइन्स के लिए मॉडलिंग की है।

वो योगा की खासी दीवानी हैं। उनका एक भी दिन योग किए बिना नहीं बीतता। वो जिम जाने से बेहतर योग को मानती हैं।

View this post on Instagram

1, 2, 3 or 4?

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi) on

उनके अनुसार योग से उन्हें परफेक्ट फिगर और मन की शांति मिलती है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।

महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) का जन्म ईरान में हुआ और अब वो अमेरिका की निवासी हैं। उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला तक कहा जा रहा है। महलाघा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

View this post on Instagram

🖤 @nizarotb

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi) on

उनके सोशल साइट पर 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इतना ही नहीं ईरान के अलावा दूसरे देशों के लोगों में उनके प्रति काफी दीवानगी है। लोग उनकी स्मोकिंग हॉट ब्यूटी के कायल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like