इरादा का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म होगी दमदार

इरादा का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म होगी दमदार , नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की दोस्ती तो आपने बहुत देख ली, अब दुश्मनी की बारी है। दोनों का ‘इरादा’ इस बार कुछ अलग ही नजर आ रहा है। इस फिल्म में पंजाब में पीने के पानी के जहरीला होना की कहानी है। अरशद और नसरुद्दीन शाह ने माना कि ज्वलंत विषय उठाना फिल्मों का काम है और हमारे नेताओं को इन विषयों पर गंभीरता से गौर करने की जरूरत है।

इस मौके पर जहां अरशद वारसी ने नसीर साहब की अदाकारी के पुल बांधे वहीं नसीर ने भी अरशद के मजाकिया स्वभाव की तारीफ की। ‘इरादा’ के ट्रेलर लांच पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नज़र आयी। नसीर और अरशद के अलावा फिल्म में शरद केलकर, दिव्या दत्ता और सागरिका घाटगे भी अहम् भूमिकाओं में है। दरअसल नसीर और अरशद फिर एक साथ फिल्म कर रहे हैं।

अब तक दोनों को ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया‘ में देखा जा चुका है। नई फिल्म का नाम ‘इरादा’ है। दोनों अब पंजाब के जहरीले पानी की कहानी पर बनी इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में लड़ते दिखेंगे।’इरादा’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया’ जैसी फिल्में कर चुके अरशद और नसीर ने इस मौके पर खूब मस्ती भी की। नसीरुद्दीन शाह ने माना कि उनकी आधी फिल्में न्यू कमर डायरेक्टर की वजह से हिट हुयी है क्योंकि उनका जज़्बा और जोश देखने लायक होता है। इरादा को भी न्यू कमर अपर्णा सिंह ने डायरेक्ट किया है।

You might also like