रितिका सिंह को तो जानते होंगे आप, इन्होंने स्पोर्ट्स से शुरु किया था करियर

रितिका सिंह को तो जानते होंगे आप, इन्होंने स्पोर्ट्स से शुरु किया था करियर , बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सेलेब्स जो फिल्मों के अलावा स्पोर्ट्स में भी काफी माहिर है। एक एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जो एशियाई गेम्स में खेली है और अपना योगदान ऐसी फिल्मों में देती हैं जिसमें वे करोड़ों महिलाओं के प्रेरणा बन सके।

दरअसल हम बात कर रहे है साउथ इंडियन फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा दिखानी वाली एक्ट्रेस रितिका सिंह की। चौंकाने वाली बात तो यह है कि रितिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से नही बल्कि गेम्स से की है। उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत 2009 में Asian Indoor Games की Super Fight League से की थी।रितिका एक मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट भी है। पिछले साल वे राजकुमार हिरानी की फिल्म साला खड़ूस में दिखी थी। फिल्म में वे माधवन की स्टूडेंट बनी हुई थी।

हांलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नही कर सकी मगर रितिका की एक्टिंग लोगों काफी पसंद आई थी।  फिल्म में वे चेन्नई की झुग्गी बस्तियों में रहने वाली एक मारवाड़ी  की लड़की मदी के किरदार में नजर आईं थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like