Gossipganj
Film & TV News

उर्वशी रौतेला ने पहनी ऐसी ड्रेस की लोगों ने किया जम कर ट्रोल

0 919

उर्वशी रौतेला ने पहनी ऐसी ड्रेस की लोगों ने किया जम कर ट्रोल, पिछले दिनों मुंबई में जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन किया गया, जिसमें शामिल हुए बॉलीवुड के कई सितारे। खूबसूरत लिबास में बॉलीवुड हसीनाएं सज-धजकर वहां रेड कार्पेट की खूबसूरती बढ़ा रही थीं। इस समारोह में अन्य हसीनाओं के अलावा जो अपने गाउन में सबसे ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही थीं वह थीं उर्वशी रौतेला। हालांकि, इसी खूबसूरत ड्रेस की वजह से वह सोशल साइट पर ट्रोल भी हो गईं। कई लोगों ने तो कमेंट करते समय सारी हदें ही लांघ दीं जबकि कुछ ने उन्हें सलीके से कपड़े पहनने तक की सलाह दे डाली। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रेड कारपेट की तस्वीर पोस्ट की थी और उसके साथ उन्होंने बताया था कि उन्होंने किस डिजाइनर का गाऊन पहन रखा है, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ की भी जानकारी दी थी। वैसे भी ‘हेट स्टोरी’ सीरीज को उसकी बोल्डनेस की वजह भी जाना जाता है।

‘सनम रे’ ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने लॉन्ग स्लिट वाला ब्लैक कलर का गाउन पहन रखा था, जिसके साथ लॉन्ग इयर रिंग्स और काफी हल्का मेकअप कर रखा था उन्होंने। उर्वशी रौतेला ने अपने बालों को साइड से पिनअप कर रखा था और इस पूरे अंदाज़ में काफी जंच रही थीं उर्वशी। उर्वशी ने इसी गाउन में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डालीं।उर्वशी ने सोचा भी नहीं होगा कि आगे क्या होनेवाला है। उनकी इन तस्वीरों की कुछ लोगों ने तो तारीफ की, लेकिन कइयों को उनका यह अंदाज़ पसंद नहीं आया। कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने उनके कपड़ो को भद्दा कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया तो किसी ने इनर वेयर पहनने की सलाह दे डाली। किसी ने लिखा कि आगे से किसी फंक्शन में जाएं तो वह प्रॉपर ड्रेस पहनकर जाएं।

गौरतलब है कि उर्वशी ‘हेट स्टोरी’ सीरीज़ की चौथी फिल्म की तैयारी में हैं, जिसमें उनके साथ करण वाही भी हैं। पहले ‘हेट स्टोरी-4’ मार्च 2 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी तारीख बढ़ाकर 9 मार्च कर दी गई है। उनकी ड्रेस पर इस तरह के भद्दे कमेंट आना वाकई काफी खराब है। वैसे भी सितारों को ट्रॉल करने का ट्रेंड बन चुका है, और हर कई बात को अपनी तरह से देखने की कोशिश करता है। उर्वशी रौतेला इससे पहले मस्ती सीरीज की फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में भी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...