Gossipganj
Film & TV News

सोफिया हयात ने गणपति को बताया अल्लाह कहा, मैं अल्लाह की मां हूं

0 972

सोफिया हयात कब किस रूप में खुद को साबित करें पता ही नहीं चलता। सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को बेटी अराध्या का हाथ पकड़ने के कारण ट्रोल कर दिया गया था। अब बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। सोफिया को भगवान गणेश को अल्लाह और अपना बेटा बताने के कारण ट्रोल किया जा रहा है। लोग सोफिया की पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- बेवकूफ लड़की कुछ भी नहीं जानती है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सोफिया क्या तुम अपने शब्दों को सुन रही हो? तुम क्या कह रही हो क्या तुम्हारा दिमाग काम नहीं कर रहा है। वहीं एक फॉलोवर ने लिखा- तुम्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- क्या तुम पागल हो या दिमाग आधा है। वहीं कई सारे फॉलोवर्स सोफिया को अनफॉलो करने की बात कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अनफॉलो करना शुरू करो अपने आप लाइन पर आ जाएगी।

सोफिया ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वह भगवान गणेश की मूर्ति के सामने सिर झुकाते हुए नजर आ रही हैं। सोफिया ने फोटो के संग कैप्शन लिखा- मैं गणेश की मां हूं। मुझे मेरे गणेश से प्यार है। गणेश अल्लाह हैं। मैं अपने बेटे अल्लाह से प्यार करती हूं। गणपति बप्पा मोरया। जिसके बाद लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। बता दें कि सोफिया इसी साल अप्रैल-मई के महीने में पति व्लाद स्टेनेसकाऊ से अलग होने के कारण चर्चा में रह चुकी हैं। सोफिया ने पति से अलग होने की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी।

 

View this post on Instagram

 

I am Ganesh’s mother. I love my Ganesh. Ganesh is Allah. I love my son Allah. Ganpati Bappa Morya

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...