बर्फ में जब शाहरूख खान की कार फंस गई, बस पैदल ही चल पड़े शाहरूख खान

0
632
बर्फ

बर्फ में जब शाहरूख खान की कार फंस गई, बस पैदल ही चल पड़े शाहरूख खान, पिछले दिनों बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान स्विट्जरलैंड पहुंचे। शाहरुख स्विट्ज़रलैंड के दावोस पहुंचे थे, जहां आयोजित ‘विश्व आर्थिक मंच’ सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड से उन्हें नवाजा गया। पिछले दिनों उनके दावोस पहुंचने की खबर काफी चर्चा में रही, लेकिन यहां हम आपको बताने जा रहे हैं वहां से जुड़ी एक मजेदार घटना के बारे में।

शाहरुख ने यहां की कई तस्वीरें अपने सोशल साइटों पर पोस्ट की हैं, जिसमें वह बर्फ की वादियों के बीच खड़े दिख रहे हैं। शाहरुख ने अपनी खास स्टाइल (जिसमें वह बाहें फैलाए दिख रहे हैं) वाली एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और लिखा है, ‘स्विट्ज़रलैंड में आके ये न किया तो क्या किया…?’

Switzerland main aake yeh na kiya toh kya kiya…?! Loving being at the Davos, now to get ready for the Crystal Award Ceremony. #DavosDiaries

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बर्फ की वादियों में बसे दावोस में 22 जनवरी से विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की वार्षिक बैठक शुरू हुई, जहां दुनिया के तमाम देशों से व्यापार, राजनीति, कला, शिक्षा और नागरिक समाज से जुड़ी 3,000 से अधिक शख्सियत शिरकत करने पहुंचे। हुआ यूं कि वहां पहुंचे गेस्ट का काफिला बर्फबारी की वजह से ठहर सा गया, सड़क पर स्नोफॉल की वजह से कुछ इस कदर जाम लगा कि गाड़ियां आगे बढ़ ही नहीं पा रही थीं। ऐसे में वहां पहुंचे अतिथियों के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो गईं, लेकिन शाहरुख ने अपने लिए रास्ता खुद ही निकाल लिया।

वह जाम में खड़े अन्य मेहमानों की तरह कार में बैठकर इसके क्लियर होने का इंतज़ार नहीं करते रहे, बल्कि अपनी गाड़ी से बाहर आए और बर्फ पर चलते हुए महाराष्ट्र भवन पहुंच गए, जहां उनके ठहरने का इंतज़ाम किया गया था। हालांकि, उन्हें देखने के बावजूद कई मंत्रियों और सीईओ ने अपनी गाड़ी से उतरने तक के लिए इनकार कर दिया कि कहीं वे फिसल न जाएं और करीब 90-100 मिनट तक जाम क्लियर होने का गाड़ी में बैठकर ही इतज़ार करते रहे।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती के साथ रणवीर सिंह का सफ़र खत्म, रणवीर सिंह ने वीडियो शेयर कर बताया

LEAVE A REPLY

20 + one =