‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग शुरु, संजय दत्त ने शेयर की तस्वीर , फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक कर रहे संजय दत्त ने अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ पर काम करना भी शुरू कर दिया है। तिग्मांशु धूलिया की इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। इस फिल्म का मुहूर्त शॉट आज शूट किया गया।

इन दिनों, फिल्म ‘भूमि’ के प्रमोशन्स में बिजी संजय इस फिल्म में अदिति राव हैदरी, सिद्धांत गुप्ता के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। यह फिल्म 22 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में संजय के साथ ही चित्रांगदा सिंह, जिमी शेरगिल, माही गिल, कबीर बेदी और नफीसा अली नजर आएंगी। कहा जा रहा कि इस फिल्म में संजय एक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे तो वहीं चित्रांगदा एक सिंगर और डांसर का किरदार निभाएंगी।

New look for sahib biwi sir gangster, thank you Sharik

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

अपनी फिल्म ‘वास्तव- द रियलिटी’ में गैंगस्टर का किरदार निभा चुके संजय अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वो अपने इसी अंदाज को पेश करेंगे। कुछ ही दिनों पहले संजय ने अपनी इस फिल्म से अपना नया लुक शेयर किया था।

इसे भी पढ़िए:   ऋचा चड्ढा का मज़ाक बना कर ट्रोल कर रहे थे लोग, ऋचा के इस जवाब ने मुहं बंद कर दिया

संजय ने फिल्म में अपने किरदार के लिए नया हेअरकट अपनाया जिसमें उनके बालों को साइड कट दिया गया है और बियर्ड भी है। संजय ने इस पिक्चर को कैप्शन दिया, “साहेब बीवी गैंगस्टर के लिए नया लुक, शुक्रिया शारिक।’ बता दें कि ये फिल्म ‘साहेब बीवी गैंगस्टर’ का तीसरा पार्ट है।

इसे भी पढ़िए:   नेगेटिव रोल्स का बाप है 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त का किरदार

LEAVE A REPLY

twenty + 8 =