Gossipganj.com
Film & TV News

नदिया के पार वाली गुंजा की बेटी है इतनी खूबसूरत कि आंखे नहीं टिकेंगी

0

नदिया के पार के पार फिल्म आपको याद होगी। राजश्री प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में एक्टर सचिन और एक्ट्रेस साधना सिंह लीड रोल में थे। इस फिल्म का पहला हिस्सा साहित्यकार केशव प्रसाद मिश्र के हिंदी उपन्यास ‘कोहबर की शर्त’ से लिया गया था। यह फिल्म उस दौर की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही थी। इसके बाद 1994 में इसी फिल्म का रीमेक बनाया गया था जिसमे सलमान खान बतौर लीड एक्टर नजर आये थे। इस फिल्म का नाम ‘हम आपके है कौन’ था।

फिल्म ‘नदिया के पार’ में साधना सिंह ने ‘गुंजा’ का किरदार निभाया था, जिसमें वो एक गांव की भोली-भली लेकिन नटखट और चुलबुली लड़की बनी थीं। साधना ने फिल्म निर्माता राजकुमार शहाबादी से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं। साधना ने टीवी पर बेहद ही चर्चित शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में जस्सी की मां का किरदार निभाया था।

साधना की बेटी शीना की पहली फिल्म 2009 में ‘तेरे संग’ आई। 31 साल की शीना अब तक हिंदी, कन्नडा , तेलुगु और मराठी की 12 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

नदिया के पार की खूबसूरत एक्ट्रेस साधना सिंह की ही बेटी शीना शाहाबादी आज कई बॉलीवुड, कन्नडा, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम कर रही हैं। शीना की शादी वैभव गोरे से हुई। वैभव मुम्बई पुलिस के रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे हैं। इनके पति वैभव पर आरोप था कि उन्होंने शीना की कई आपत्तिजनक फोटोज़ को सोशल साइट्स पर डाल दिया था। शीना और उनके पति वैभव का अब तलाक हो चुका है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...